“चोरी करके अच्छा लगा लेकिन..” चोर की ये बात सुन हो जाओगे हैरान ! वायरल हो रहा Video ….

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आते हैं, जो इतने अनोखे और मजेदार होते हैं कि उन्हें देखकर हंसी रोके नहीं रुकती है. ऐसा ही एक वीडियो थाने का भी वायरल हो रहा है, जहां पुलिस अधिकारी एक पकड़े गए चोर से पूछताछ कर रही है, लेकिन इस चोर के जवाब सुनकर आप भी हंस पड़ेंगे.

पुलिस के सामने एक चोर के मजेदार कबूलनामे का वीडियो (Funny Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक चोर को पुलिस के सवालों का जवाब देते हुए देखा जा सकता है, जिसमें वो ये कन्फेस करता है कि शुरू में उसे चोरी करना अच्छा लगता था, लेकिन अब उसे इस बात पर पछतावा होता है. चोर ने पुलिस को एक-एक करके बताया कि उसने चोरी के पैसे कहां-कहां खर्च किए, जिस पर पुलिस वाले भी हंस पड़े.

चोर ने दिया चोरी का हिसाब किताब

वीडियो में आपने देखा कि एसपी ने चोर पूछा कि चोरी करने के बाद उसे कैसा लगा, तो उस चोर ने जवाब दिया, “चोरी करते समय अच्छा लगा, लेकिन मुझे बाद में पछतावा हुआ. जब उससे पूछा गया कि चोरी करके पछतावा क्यों कर रहे हैं, तो चोर ने जवाब दिया कि, “गलत कम कर दिया हूं सर.” इस पूरी बातचीत में सबसे मजेदार बात ये रहती है कि जब चोर बताता है कि उसने चोरी के पैसे कहां खर्च किए. चोर ने बताया कि उसने इन पैसों से कुत्तों, गाय और सड़कों पर रहने वाले लोगों के लिए कंबल और खाना खरीदा.