छोटे भाई के लिए बड़े भाई ने खरीदे महंगे जूते, आंखों में आंसू ला देगा वीडियो

अक्सर देखा गया है कि जॉब लगने के बाद हर कोई मिलने वाली अपनी पहली सैलरी से अपनों के लिए गिफ्ट खरीदता है. यह गिफ्ट देने और लेने वाले दोनों ही शख्स के लिए काफी खास होते हैं. ऐसे में यह सरप्राइज गिफ्ट सभी की आंखों में आंसू लाने के साथ ही सभी को काफी खुश करने के दौरान इमोशनल भी कर देते हैं. जिसे कभी-कभी शब्दों में बयां कर पाना बेहद मुश्किल होता है.

हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें एक बड़े भाई को अपने पहली सैलरी से छोटे भाई को गिफ्ट करते देखा जा रहा है. इस दौरान वह अपने छोटे भाई को उसके पसंदीदा महंगे जूते गिफ्ट करते नजर आता है. जिसकी उम्मीद शायद उसके छोटे भाई ने भी नहीं की थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि जूते को देख छोटा भाई अपने बड़े भाई को गले लगा लेता है.

बड़े भाई ने दिया गिफ्ट

वायरल हो रही इस वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को गुडन्यूज मूवमेंट नाम के पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो में छोटे भाई को सोते हुए देखा जा रहा है. तभी उसका बड़ा भाई उसके लिए अपनी पहली जॉब से मिली पहली सैलरी से एक जोड़ी जूते खरीदकर लाता है. इसे देखने के बाद छोटा भाई काफी इमोशनल हो जाता है और उसे गले लगा लेता है.

यूजर्स हुए इमोशनल

वीडियो में छोटे भाई को भावुक होकर आंखों में खुशी के आंसू लिए अपने बड़े भाई को बाहों में भरते देखा जा रहा है. वीडियो में गिफ्ट देने के बाद बड़े भाई को मुस्कुराते हुए खुश देखा जा रहा है. वीडियो को खबर लिखे जाने तक 2.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. वहीं हर कोई इस वीडियो को देख इमोशनल होने के साथ ही दिल जीत लेने वाले अपने रिएक्शन देते नजर आ रहा है.