Yogi Sarkar 2.0 का एक साल हुआ पूरा, सबसे लंबे कार्यकाल तक यूपी की गद्दी पर बैठने वाले सीएम बने योगी

     

    जानें खबर को विस्तार से

    आपको बता दें आज यानी 25 मार्च को Yogi Sarkar 2.0 का एक साल पूरा हो गया है। इस शुभ अवसर पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोकभावन में लगभग 45 मिनट की प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

     

    Yogi Sarkar 2.0 के एक साल पूरा होने पर क्या बोले सीएम

    आपको बता दें आज Yogi Sarkar 2.0 के एक साल पूरा होने और सबसे लंबे समय तक यूपी की गद्दी पर बैठने वाले सीएम बनने के उपलक्ष्य में सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोकभावन में करीबन 45 मिनट की प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने बताया की ” कानून पर जीरो टॉलरेंस ने प्रदेश को एक नई पहचान दी। यूपी अब माफियाओं का नहीं महोत्सव का प्रदेश बन चुका है। यहां गुंडाराज ,माफियाराज जैसे अन्य शब्दाब अतीत हो चुके हैं। जनता का शुभ आशीर्वाद डबल इंजन सरकार को मिला है।

     

    Yogi Sarkar 2.0 के उपलक्ष्य में की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिखाई गई शॉर्ट फिल्म

    योगी 2.0 सरकार के एक साल पूरे होने की खुशी में आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सबसे पहले विकास कार्यों पर बनी शॉर्ट फिल्म दिखाई गई। इस दौरान उन्होंने “नई उड़ान, नई पहचान” के स्लोगन वाला पोस्टर भी जारी किया। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा की ” यूपी में परंपरागत, जाति – मजहब, परिवारवाद जैसी कई अन्य समस्याएं थीं। जिस यूपी को कहा जाता था की यहां विकास नहीं हो सकता है आज वो प्रधानमंत्री की लिस्ट में नंबर 1 पर चल रहा है।”

    Read More: BIHAR में हिंदू राष्ट्र का बैनर लगाने के आरोप में विहिप नेता की गिरफ्तारी के साथ 100 पर एफआईआर दर्ज

     

    Yogi Sarkar 2.0 के कार्यकाल में पहला रोबोटिक राज्य होगा यूपी

    योगी 2.0 सरकार के एक साल पूरे होने की खुशी में आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोबोटिक्स पर बोलते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा की “देश का पहला और सबसे बड़ा रोबोटिक प्लांट यूपी में बन रहा है।” यही नही कॉन्फ्रेंस के दौरान आगे बोलते हुए सीएम योगी ने कहा की यहां पर देश का सबसे बड़ा सेंटर भी तैयार किया जाएगा। यही नही इलेक्ट्रिक व्हीकल के मामले में भी यूपी में सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन देखने को मिला है। यही नही उन्होंने कहा की Yogi Sarkar 2.0 तीन गुना तेजी से बढ़ रही है।