डांस करते समय फिसला महिला का पैर, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी !

सोशल मीडिया पर आए दिन कई फनी वीडियो सामने आते देखे जाते हैं. जिन्हें देख अपनी हंसी को काबू कर पाना काफी मुश्किल होता है. हाल ही में एक शादी के दौरान डांस का वीडियो सामने आया है, जिसमें अचानक ही कुछ ऐसा हो जाता है. जिसे देख यूजर्स अपनी हंसी को काबू में नहीं रख पा रहे हैं. वहीं यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

वीडियो में शादी समारोह के दौरान एक महिला को डीजे के साउंड पर डांस करते देखा जा रहा है. इस दौरान वह गाने की धुन पर ज्यादा ही झूमते देखी जा रही है. जिसके कारण डांस का एक स्टेप करते समय उसका पैर डांस फ्लोर पर फिसल जाता है और वह महिला धड़ाम से गिर जाती है. जिसे देख यूजर्स की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है.

डांस करते समय गिरी महिला

वायरल हो रही वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को हरीश बिष्ट नाम के अकाउंट पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में एक महिला को कुमाऊनी सॉन्ग पर थिरकते देखा जा रहा है. इस वीडियो में गाने की धुन पर झुमते हुए महिला खुद को रोक नहीं पाती है और फ्लोर पर तेजी से डांस करने लगती है.

हंसी रोक पाना बेहद मुश्किल

इसी दौरान उसका पैर फिसल जाता है और वह धड़ाम से गिरते नजर आ रही है. जिसके बाद वह तेजी से उठने के बाद अपना डांस चालू रखती है. जिसे देख यूजर्स की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है. वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रही है. वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है. जिसे एक बार देखने के बाद यूजर्स इसे लूप में देखते नजर आ रहे हैं.