सर्दी में नहाने का अजब-गजब जुगाड़, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी !

हमारे देश में एक ओर जहां गर्मियों के दिनों में लोगों को राहत पाने के लिए दिन दो से तीन बार नहाते और तालाब में दोस्तों संग मौज मनाते देखा जाता है. वहीं सर्दियों के दिनों में पानी का छूना ही एक बड़ी जंग लड़ने के बराबर हो जाता है. ऐसे में सर्दियों के दिनों में जहां कुछ लोग कई दिनों तक नहीं नहाते वहीं कुछ लोगों को नहाने के लिए पानी गर्म करने की जरूरत पड़ जाती है.

इस बीच कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो सर्दियों में नहाने के लिए कुछ गजब के जुगाड़ लगाते नजर आते हैं. उनका यह जुगाड़ देख सोशल मीडिया यूजर्स का सिर चकरा जाता है. ऐसे में सर्दियों में नहाने का जुगाड़ कर रहे लोगों के वीडियो सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने के साथ ही धमाल मचाते नजर आते हैं. यहीं कारण है कि यूजर्स लगातार इसे तेजी से शेयर करते रहते हैं.
वायरल हुआ जुगाड़

हाल ही में सामने आई इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर स्टाइल स्टार मिस्टर नाम के पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक शख्स को पानी से भरे तालाब के अंदर नहाने से पहले ठंड से बचने के लिए आग सेकता जा रहा है. इसके लिए वह शख्स तालाब की सतह पर पानी के ऊपर ही सूखी झाड़ी में आग जला कर उसे सेक रहा है. शख्स का यह जुगाड़ देख सोशल मीडिया यूजर्स की आंखें फटी की फटी रह गई हैं.

वीडियो को मिले 72 लाख व्यूज

फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे देख यूजर्स अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. खबर लिखे जाने तक वीडियो को सोशल मीडिया पर 72 लाख से ज्यादा व्यूज और 3 लाख 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं. वीडियो को देख यूजर्स अपने रिएक्शन देते हुए इसे सबसे बेहतरीन जुगाड़ में से एक बता रहे हैं.