‘पलक झपकी और लोग ज़िंदा से मुर्दा हो गए’, साल 2022 में इन बदनसीबों को आपने अपनी आखों के सामने मरते देखा!

साल 2022 में जहां एक तरफ कोरोना महामारी की रफ्तार धीमी पड़ी, तो वहीं दूसरी ओर हार्ट अटैक के मामलों में तेजी देखी गई. खासतौर से बीते कुछ महीनों में ऐसे कई मामले सामने आए जिनमें लोगों की मौत अचानक हो गई. यानी जो व्यक्ति आपके सामने खड़ा है, आपसे हंस बोलकर बातें कर रहा है, शादी विवाह में डांस कर रहा है, अचानक उसे हार्ट अटैक आता है और वह जमीन पर गिर कर दम तोड़ देता है. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हैं जिनमें लोग आपकी आंखों के सामने दम तोड़ते नजर आ रहे हैं.

ऐसा नहीं है कि हार्टअटैक साल 2022 से ही आना शुरू हुए हैं, इससे पहले भी लोगों को हार्टअटैक आते रहे हैं और हार्टअटैक से लोगों की जान जाती रही है. लेकिन बीते कुछ महीनों में जिस तेजी से खासतौर से युवाओं की जान हार्ट अटैक से गई है वह चिंता करने का विषय है. आज हम आपको इस आर्टिकल में कुछ वायरल वीडियोज के बारे में बताएंगे जो साल 2022 में सबसे ज्यादा चर्चा में इसलिए रहे, क्योंकि उसमें पलक झपकते ही कुछ जिंदा इंसान मुर्दा बन जाते हैं.

नाचते-नाचते मौत आ गई

इस साल हार्टअटैक से मरने वालों की लिस्ट में सबसे ज्यादा मामले ऐसे लोगों को आए हैं जिन्हें डांस करते हुए हार्ट अटैक आया और उनकी जान चली गई. जम्मू के योगेश गुप्ता की उम्र महज 20 साल थी, वह एक स्टेज आर्टिस्ट थे. जब वह मंच पर अपनी कला का प्रदर्शन कर रहे थे, उसी दौरान उन्हें हर्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई.

इसी तरह बरेली में एक कार्यक्रम के दौरान गोविंदा के गाने पर एक 48 साल के व्यक्ति डांस कर रहे थे और अचानक डांस करते करते उन्हें हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उनकी तुरंत मौत हो गई.