घर से भागकर नाम कमाने के लिए क्या-क्या करना पड़ा उर्फी जावेद को, इंटरव्यू में खोले जिंदगी के राज…

उर्फी जावेद एक ऐसा नाम है जो आज हर किसी की जुबान पर छाया रहता है. उनकी लाइफ स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस की चर्चाए तो आप सुनते ही रहते होंगे. उनका फैशन सेंस इतना यूनीक है कि कभी वो साइकिल की चैन पहनकर नजर आती है तो कभी फोन पर बात करने वाला मोबाइल फोन ही उनकी ड्रेस का हिस्सा बन जाता है और तो और अपने फैशन को अलग और कुछ हटकर दिखाने के लिए उर्फी ने सेफ्टी पिन, ब्लेड, पत्थर, फोटो, डिस्को लाइट और न जाने किस किस चीज का इस्तेमाल कर लिया है. ये सुनने में जितना अजीब लगता है उर्फी की फैन फोलोइंग भी उतनी ही तेजी से बढ़ती जा रही है, लेकिन आज हम आपको उर्फी जावेद के फैशन के बारे में या उनके बॉल्ड अंदाज के बारे में नहीं बल्कि उनकी जिंदगी के कुछ ऐसे सीक्रेट्स के बारे में बताएंगे जो आपने पहले नहीं सुने होंगे.

बिग बॉस ओटीटी से फेमस हुई उर्फी जावेद के बॉल्ड और हॉट अंदाज को देखने के बाद यूजर्स उनपर सवाल उठाते है कि आखिर एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखने के बाद भी वो इतनी रिवीलिंग ड्रेस कैसे पहनती है. तो इन सभी सवालों के जवाब आपको इस वीडियो में मिल जाएंगे. दरअसल उर्फी जावेद का जन्म लखनऊ के एक मुस्लिम परिवार में हुआ था और उनके परिवार में सभी औरतें बुर्खा पहना करती थी उनका परिवार काफी कंर्सवेटिव सोच रखा था. उर्फी अकसर अपने इंटरव्यू में बताती हुई भी सुनी जाती है कि उन्हें स्कूल जाने के अलावा कहीं जाने की इज्जाजत नहीं होती थी. उनके घर में लड़कियों का नाचना गाना भी नही पसंद था और वह कभी लखनऊ से बाहर भी नही गई थी, इसलिए अपने स्कूल डेज में उर्फी की कभी किसी से ये कहने की हिम्मत नहीं हुई कि वह मुंबई जाकर फैशन डिजाइनर बनना चाहती है.

बहुत सालों तक अपने सपनो को दिल में रखने के बाद एक दिन उर्फी ने फाइनली ये डिसाइड किया कि अब वह और ज्यादा चुप नहीं बैठ सकती. जिसके बाद उर्फी अपने घर से भागकर अपनी बहनों के साथ दिल्ली रहने आ गई. यहां काफी मेहनत करने के बाद उर्फी को छोटे-मोटे रोल मिलने लगे और कुछ पैसे इकट्ठे करने के बाद उर्फी ने मंबई का टिकट किया और अपने सपनों को पूरा करने के लिए उर्फी मायानगरी मुंबई पहुंच गई. लेकिन मुंबई में अपने पहचान बनाना आसान नहीं था और इसलिए उर्फी के मन में कई बार सुसाइड का ख्याल भी आया. अपने कई इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने इस बात का खुलासा भी किया है. उर्फी ने एक इंटरव्यू में कहा था, मुझे ऐसा लगता था जैसे मेरी जिंदगी बर्बाद हो चुकी थी, मेरे रिश्ते टूट रहे थे और मेरी जेब भी खाली थी. कभी कभी मुझे ऐसा लगता था जैसे मैं एक हारी हुई इंसान हूं और मुझे ज़िन्दा नहीं रहना चाहिए. हालांकि बिग बॉस ओटीटी से उर्फी को उनके करियर में सबसे बड़ा ब्रेक मिला और उसके बाद जो उन्हें सफलता  मिलनी स्टार्ट हुई उससे तो हर कोई वाकिफ है.