शादी के मंच को बना दिया अखाड़ा , दूल्हा दुल्हन ने की जमकर हाथापाई !

शादियों के सीजन में सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो की जैसे बाढ़ सी आ जाती है. सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म शादी समारोह से रिलेटेड दिलचस्प और मजेदार वीडियो से भर जाते हैं. इस बीच एक नया वीडियो लोगों के सामने आया है, जिसमें शादी के मंच पर दूल्हा-दुल्हन को भिड़ते हुए देखा गया है.

शादी के वायरल वीडियो (Viral Video) में अक्सर दूल्हा-दुल्हन को खुशी-खुशी एक दूसरे के साथ सारी रस्में करते हुए कैप्चर किया जाता है, लेकिन क्या कभी आपने शादी के समय दूल्हा-दुल्हन को आपस में लड़ते-झगड़ते हुए देखा है? अगर नहीं तो ये वीडियो आपको जरूर देखना चाहिए, जिसमें जयमाल के दौरान दोनों एक दूसरे पर लात घूसे बरसते हुए नजर आ रहे हैं.

दुल्हन को आया गुस्सा

वीडियो में आपने देखा कि दोनों के बीच झगड़ा मिठाई खिलाए जाने को लेकर हुआ. दोनों के बीच झगड़ा दूल्हे के ​दुल्हन को जबरदस्ती मिठाई खिलाने के बाद शुरू होता है. वीडियो में अपने देखा कि शादी के मंच पर दूल्हा-दुल्हन मौजूद हैं और दूल्हा जबरदस्ती दुल्हन को मिठाई खिलाने की कोशिश कर रहा है. दुल्हन को ये बात बिलकुल ​बर्दाश्त नहीं होती है और वो ‘आव देखती है ना ताव’ तुरंत दूल्हे को एक जोरदार थप्पड़ जड़ देती है.

वायरल हुआ मजेदार वीडियो

इस वीडियो के लोकेशन की भी कोई जानकारी नहीं दी गई है. शादी में दूल्हा-दुल्हन के मुक्केबाजी वाले इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर “@gharkekalesh” नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. सिर्फ 27 सेकंड के इस वीडियो को अब तक करीब 47 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है और ये गिनती हर दिन केवल बढ़ रही है. वहीं करीब 2200 यूजर्स ने वीडियो को लाइक भी किया है. कई यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट करके ये भी कह डाला है कि मुझे नहीं करनी शादी.