चुपके से सिगरेट पी रहा था, तभी मम्मी ने मुंह पर ही दे मारी चप्पल.. वीडियो हो रहा वायरल !

दुनिया में मां-बेटे का रिश्ता बहुत प्यारा होता है. वो मां ही होती है जो गुस्से कह जाती है कि ‘ऐसा बेटा किसी को ना मिले भगवान…’ मगर जब बेटे को जरा सी भी तकलीफ पहुंची है तो खुद बर्दाश्त भी नहीं कर पाती है. वो मां ही होती है जो बेटे को पिता के गुस्से बचाती है. मगर जब बेटा कुछ गलत करता है तो उसे छोड़ती भी नहीं है. वहीं उसकी अच्छी कुटाई हो जाती है. अभी एक ऐसा ही मजेदार वीडियो जमकर देखा जा रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बेटा परिवार की नजर से बचकर घर में रखा सिगरेट का पैकेट उठा लाया. वो घर के पास ही झाड़ी में छिपकर बैठ गया. मानो अब उसे कोई नहीं देख सकता. उसने जेब से पैकेट निकाला और मुंह में एक सिगरेट दबा ली. देख सकते हैं कि आने वाले वक्त से अंजान बेटा आराम से सिगरेट जलाकर पीने लगता है. वो बहुत सुकून से सिगरेट के कश मारता है.

मगर बेचारा इस बात से बिल्कुल अंजान था कि मां की पैनी नजर उसी पर थी. वो शक होते ही बेटे के पीछे-पीछे चल दीं. उन्होंने उसे सिगरेट पीते हुए देखा तो ऐसा सबक सिखाया शायद ही जिंदगी में दोबारा सिगरेट को हाथ भी लगाएगा. दरअसल मां ने जैसे ही बेटे को सिगरेट पीते देखा तो उन्होंने तुरंत अपनी चप्पल उतारी और उसके मुंह पर ही दे मारी.