हाथ पर चिड़िया को बिठा कर गाना गुनगुना रही लड़की का वीडियो हो रहा वायरल!

अगर आपको डिज्नी की एनिमेशन वाली फिल्में देखना पसंद हैं तो आप इस वीडियो को इस मूवी से पक्का रिलेट कर सकते हैं. ये वीडियो भी किसी फैंटेसी दुनिया से कम नहीं है. इस वायरल हो रही क्लिप में एक लड़की, एक पक्षी को हाथ में लिए गाना गा रही है, जो किसी डिज्नी फिल्म के एक सीन की तरह लगता है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. खास बात ये है कि ये अनजानी चिड़िया भी बड़े मजे से लड़की के गाने को बैठी सुन रही है.

वीडियो को इस छोटी लड़की गेबल स्वानलुंड के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है, जिसका मैनेजमेंट उसकी मां करती है. क्लिप को एक स्वीट कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया है, जो पूरे सीन को एक्सप्लेन करता है. इसमें लिखा है कि, “अच्छा यह अलौकिक लगा. एक प्यारी सी चिड़िया हमारी खिड़की से टकराई और इस खूबसूरत बातचीत के बाद, वह एक सारंगी की तरह फिट होकर उड़ गई. एक सुनहरा पल चमत्कार.

बहुत क्यूट है ये वीडियो

वीडियो की शुरुआत में आपने एक लड़की को देखा जो अपने हाथ पर बैठे पक्षी को देख रही है. पूरे वीडियो में वह खूबसूरत लड़की, इस पक्षी की ओर देखते हुए गाती रहती है और मजेदार बात ये है कि ये छोटा जीव उसके गाने को धैर्यपूर्वक सुनता रहता है, जैसे उसे भी उसका गाना बहुत दिलचस्प लग रहा हो. दोनों की केमिस्ट्री को देखकर ऐसा लगता है, मानो ये एक दूसरे को कितने दिनों से जानते हैं. ये वीडियो यूजर्स के लिए किसी परियों की कहानी जैसा ही है. यही वजह है कि ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.