मैं नहीं कहती BJP को वोट दो, बयान पर उमा कायम

    मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती अपने बयान पर कायम हैं। रविवार को भोपाल के मानस भवन में लोधी समाज के कार्यक्रम में उन्होंने कहा था- चुनाव के समय मेरी फोटो दिखाकर लोधियों के वोट लिए जाते हैं। सभाओं में मैं भाजपा के लिए वोट मांगूंगी, क्योंकि मैं पार्टी की निष्ठावान सिपाही हूं। फिर भी आप अपना हित देखकर वोट देना, क्योंकि आप भाजपा के निष्ठावान सिपाही नहीं हैं।

    pic credit – google

     

     

    कांग्रेस बीच में न आए

    मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती अपने बयान पर कायम हैं। रविवार को भोपाल के मानस भवन में लोधी समाज के कार्यक्रम में उन्होंने कहा था- चुनाव के समय मेरी फोटो दिखाकर लोधियों के वोट लिए जाते हैं। सभाओं में मैं भाजपा के लिए वोट मांगूंगी, क्योंकि मैं पार्टी की निष्ठावान सिपाही हूं। फिर भी आप अपना हित देखकर वोट देना, क्योंकि आप भाजपा के निष्ठावान सिपाही नहीं हैं।

    इस बयान को लेकर उमा भारती ने ट्वीट किए हैं। उन्होंने लिखा- मैं लोधी समाज के द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में गई । वहां मैंने जो भाषण दिया, उसका एक अंश सोशल मीडिया पर आया और अखबारों में छप रहा है, इसके खंडन की जरूरत नहीं, क्योंकि मैंने ऐसा ही बोला है।

    उमा ने लिखा- 2018 के विधानसभा चुनाव में लोधी समाज से कुछ फोन मेरे ऑफिस में आए थे कि दीदी की सभा रद्द कर दीजिए, हम यहां के बीजेपी उम्मीदवार से नाराज हैं। इसी के जवाब में मैंने उस दिन ऐसा बोला है। यह बात मैंने सार्वजनिक तौर पर पहली बार नहीं बोली। आप याद करिए, जब हम विधानसभा चुनाव हार गए और कांग्रेस का एक समूह हमारे साथ टूटकर आया एवं उसके सहारे हमने सरकार का गठन किया तथा मंत्रिमंडल बना, तब भी मैंने सार्वजनिक तौर पर बयान दिया था कि इस मंत्रिमंडल में जाति एवं क्षेत्र का संतुलन बिगड़ा हुआ है।