Kumar Vishwas पर भड़की Uma Bharti, विकृत बुद्धि वाला बताया

Kumar Vishwas के संघ को अनपढ़ कहने वाले बयान पर हंगामा कम होता नजर नही आ रहा है। पहले बीजेपी के प्रवक्ता सुरेंद्र शर्मा और अब उमा भारती ने भी Kumar Vishwas को आड़े हाथ लिया है।

HBD: इंजीनियरिंग की पढ़ाई बीच में छोड़ कवि बने कुमार विश्वास, कभी ट्रक में बैठ कवि सम्मेलन से आते थे घर kumar vishwas celebrating his 51th birthday today - News Nation

 

Kumar Vishwas ने उज्जैन में राम कथा के दौरान की थी आरएसएस के खिलाफ टिप्पणी

उज्जैन में हो रहे विक्रमोत्सव के दौरान Kumar Vishwas ने तीन दिवसीय रामकथा कहने आए हुए थे। राम कथा कहते कहते कुमार विश्वास ने पहले इसे बजट से जोड़ा, फिर एक प्रसंग को सुनाते हुए वामपंथियों को कुपढ़ और आरएसएस वालों को अनपढ़ बता दिया था।

Kumar Vishwas apologized for his statement on RSS Acharya Pramod commented - कुमार विश्वास पर कांग्रेस नेता बोले- राम भक्त माफी मांग लेते हैं, अंधभक्त कभी नहीं मांगते, मिले ...

Kumar Vishwas पर नाराज उमा

अपने ट्वीटर हैंडल से कवि कुमार विश्वास को खरी खरी सुनाते हुए पुर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कुमार विश्वास के लिए लिखा कि कुमार विश्वास ने माफी तो मांग ली है, सबको सामान्य सोच वाला भी बता दिया है पर इससे साबित हो गया कि कुमार विश्वास विकृत बुद्धि वाले हैं क्योंकि उनकी कुपढ और अनपढ़ वाली बात पीछे छूट गयी है। उमा भारती कुमार के ट्वीट से मालूम होता है कि वो विश्वास से काफी नाराज हैं।

Dr Kumar Vishvas (@DrKumarVishwas) / Twitter

 

कुमार विश्वास मांग रहे हैं माफी, दे रहे हैं बयान पर सफाई

कुमार विश्वास ने अपने कथन को दूसरे अर्थ में लिए जाने की बात कही है तथा माफी भी मांगी है पर मामला थमता नही दिख रहा है।फेसबुक के अपने पेज पर पोस्ट करते हुए कुमार विश्वास ने फिर से सफाई पेश किया है साथ ही साथ लोगों को रामकथा आयोजन में पहुंचने के लिए धन्यवाद भी कहा है।पर सोशल मीडिया से लेकर राजनीति गलियारे तक लोग कुमार विश्वास की खिंचाई कर रहे हैं,उन्हे बस राम कथा कहने पर ध्यान देने की बाते हो रही है।बीजेपी प्रवक्ता ने तो कुमार विश्वास को किसी के बारे में प्रमाणपत्र ना बांटने की भी सलाह दे दी है।

I am sorry says Hindu Poet Kumar Vishwas after RSS Left statement related Controversy in Ujjain Ramkatha - Kumar Vishwas को बवाल के बाद मांगनी पड़ी माफीः बोले- जिनने ये विघ्न संतोष

इतना तो तय है कि कुमार विश्वास ने रामकथा के मंच से किसी भी तरह की टिप्पणी कर मुसीबत खुद मोल ली है और इस पुरे विवाद से वो छुटकारा कैसे पाएंगे ये देखना दिलचस्प होगा।