ढाई साल के बच्चे ने ऐसे बचाई मां की जान, वीडियो हुआ वायरल !

सोशल मीडिया पर कब कौन सा वीडियो वायरल हो जाए इस बात का अंदेशा नहीं लगाया जा सकता है. अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं, जो यूजर्स को हैरान करने के साथ ही काफी रोमांच से भर देते हैं. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो यूजर्स में रोमांच पैदा करने के साथ ही उन्हें हैरान करने और दांतों तले उंगलियां दबाने के मजबूर कर रहा है.

वायरल हो रही वीडियो में एक छोटा सा बच्चा अपनी मां को गिरने से बचाने की कोशिश करते देखा जा रहा है. वीडियो में बच्चे की साइज देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह इस काम को नहीं कर पाएगा और उसकी मां गिरने के कारण काफी ज्यादा चोटिल हो सकती हैं. फिर भी बच्चा हार नहीं मानता है और परिस्थिति से लड़ते हुए अपनी मां को बचाते देखा जा रहा है.

बैलेंस बिगड़ने से गिरी सीढ़ी

वायरल हो रही वीडियो को सोशल मीडिया पर @TansuYegen नाम के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में छोटे से बच्चे को हीरो बताया जा रहा है. वीडियो में एक महिला सीढ़ी की मदद से गैराज के दरवाजे को ठीक करती नजर आ रही है. तभी उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और सीढ़ी गिर जाती है.

बच्चे की हिम्मत को किया सलाम

इसके बाद वह महिला गैराज की छत से लटक जाती है. इसे देख उसका बेटा तुरंत ही मां की मदद को आगे आता है और गिरी हुई सीढ़ी को उठाने लगता है. वह धीरे-धीरे सीढ़ी को उठाने लगता है और अंत में काफी मुश्किल दिख रहे टास्क को पूरा करते हुए सीढ़ियों को उठा ही लेता है. जिससे उसकी मां उस पर चढ़ कर नीचे उतर जाती है. वीडियो ने सोशल मीडिया पर यूजर्स का ध्यान तेजी से अपनी ओर खींचा है. यूजर्स कमेंट करते हुए मां की मदद कर रहे बच्चे की हिम्मत को सलाम कर रहे हैं.