पंजाब के इस किसान का ये Video आपके चेहरे पर स्माइल ला देगा , वीडियो हो रहा वायरल !

कभी-कभी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो ट्रेंड कर जाते हैं जो बहुत ही साधारण होने के बावजूद लोगों के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल ला देते हैं. आम जिंदगी से जुड़े ऐसे वीडियो देखकर, लोग खुद का उनसे जुड़ाव महसूस करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो पंजाब के एक किसान का भी सामने आया है, जो एक पेशेवर फोटोग्राफर को पोज दे रहा है.

वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देखेंगे कि एक फोटोग्राफर पंजाब के एक किसान की फोटो क्लिक कर रहा है. ये किसान, वीडियो में खेत में काम करता हुआ नजर आता है और फोटो क्लिक करवाने के लिए काफी उत्साहित भी दिखाई दे रहा है. इतना ही नहीं अधेड़ उम्र का ये किसान तरह-तरह के पोज भी कैमरे के लिए देता है. जिस समय ये किसान अपनी फोटो क्लिक करवा रहा होता है, उसी समय कोई इन अनमोल पलों को अपने कैमरे में वीडियो के रूप में भी कैद रहा होता है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

बहुत दिलचस्प है ये वीडियो

हमें यकीन है कि ये वीडियो देखकर, आपके चेहरे पर मुस्कान आ गई होगी. किसान का उत्साह वीडियो में देखते ही बनता है. इंस्टाग्राम पर सुतेज सिंह पन्नू ने इस वीडियो को शेयर किया है. पोस्ट के साथ ही विस्तृत कैप्शन भी दिया है जो जीवन सबक है. कैप्शन में लिखा है कि, “आंतरिक रूप से, अपने मन के भीतर, उस जीवन की कल्पना करें जिसे आप बाहरी रूप से प्रकट करना चाहते हैं, गहराई से विश्वास करें और इस दृश्य को अपने दिल के अंदर धारण करें. जैसा आप भीतर सोचते हैं, वैसा ही आप बाहरी रूप से प्राप्त करेंगे, उपयोग करें विचार की यह महाशक्ति सचेत रूप से आपके अस्तित्व की सतह पर प्रेम, शांति और प्रचुरता का जीवन लाती है.” कैप्शन में आगे भी बहुत कुछ लिखा है जिसे वायरल पोस्ट में पढा जा सकता है.