बीच सड़क पर महिला ने कर दी युवक की हेलमेट से पिटाई, वायरल हुआ वीडियो !

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ऐसी वीडियोज देखने को मिल जाती हैं जिसमें कुछ मनचले राह चल रही लड़कियों को छेड़ते हुए नजर आते हैं, कई बार ये लड़कियां बिना कुछ बोले चुपचाप वहां से गुजर जाती हैं तो वहीं पर कुछ पलटकर जवाब भी देती हैं. हालांकि ऐसा बहुत कम बार देखने को मिलता है कि लड़की खुद मामला अपने हाथ में लेकर तुरंत ही न्याय देने लग जाये.
झारखंड के जमशेदपुर जिले से एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ मनचले स्कूटी से आ रही महिला को छेड़ रहे थे, हालांकि उनका छेड़ना इस कदर भारी पड़ जाएगा उन्होंने शायद ही इस बात को सोचा होगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यहा वीडियो झारखंड के जमशेदपुर का है जिसमें एक महिला खुलेआम बीच सड़क पर एक युवक पर दनादन हेलमेट बरसाती नजर आ रही है.

युवक को पिटता देख आस-पास के लोग इकट्ठा हो जाते हैं और मामला जानने की कोशिश करते हैं. इस पर महिला रुकती नजर नहीं आती है और लगातार हेलमेट से वार करती चली जाती है. मामला थोड़ा सा शांत होने पर लोग पिट रहे उस युवक से पूछते हैं तो उसका यही जवाब होता है कि जो कर रहे थे वो भाग गये मैं नहीं कर रहा था बस मुझे पीटा जा रहा है.

वायरल वीडियो में युवक की पिटाई कर रही महिला ने आरोप लगाया है कि वो अपने बच्चे के साथ वापस आ रही थी कि तभी तीन बाइकसवार युवकों ने उसके पीछे अपनी बाइक लगाई और बार-बार डराया. ऐसे में जब वो थक हारकर रुकी तो उसके साथ खड़े दो युवक फरार हो गए. जबकि तीसरा युवक महिला के हाथ लग गया.

महिला ने इसके बाद आव देखा न ताव, युवक पर दनादन हेलमेट बरसाने शुरू कर दिये. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जहां पर कुछ लोगों का मानना है कि महिला को इस तरह से कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिये था तो वहीं पर काफी सारे लोगों का मानना है कि यह उन सभी मनचलों के लिये सबक है जो आए दिन ऐसी हरकतें करते हैं. हर महिला को इसी तरह से हिम्मत दिखानी चाहिये.