इंसानियत की हुई सारी हद्दे पार , ग्वालियर में पांच पिल्लों को हथौड़ा से पीट-पीट कर मार डाला …….

    मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में इंसानों के द्वारा बेजुबानों पर क्रूरता की हद पार करने वाला घिनौना मामला सामने आया है। ग्वालियर के हुजरात कोतवाली थाना क्षेत्र के सर्राफा में एक अज्ञात शख्स ने दहशत दिखाने के लिए बेजुबान पिल्लों को निशाना बनाया है और कुत्ते के पांच बच्चों की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात आरोपी के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।


    जानकारी के अनुसार सर्राफा बाजार के एक खाली प्लॉट में स्थानीय निवासी घर का कचरा डालते हैं। सुबह जब एक स्थानीय निवासी प्लॉट में कचरा डालने पहुंचा, तो उसने देखा कि खून से लथपथ पांच पिल्लों के शव पड़े हुए है, जिसे देखकर वह घबरा गया और तत्काल उसने इस बात की सूचना आसपास के लोगों को दी, जिसके बाद वहां भीड़ इकट्ठा हो गई।

    सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। इस दौरान पुलिस को घटनास्थल से खून से सना हुआ हथोड़ा मिला है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस हथौड़े से ही इन पिल्लों की हत्या की गई होगी। पुलिस ने तत्काल अज्ञात आरोपी के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपी की तेजी से तलाश शुरू कर दी है।

    कुत्तों के पिल्लों की हत्या का पता लगते ही एनिमल लवर्स आक्रोशित हो गए। एनिमल लवर्स ने थाने में पहुंचकर पुलिस से जल्द से जल्द इस घटना में हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।