Tejashwi Yadav पहुंचे सीबीआई ऑफिस, लैंड फॉर जॉब स्कैम को लेकर पूछताछ जारी

     

    जानें क्या है पूरी खबर

    आपको बता दें लैंड फॉर जॉब स्कैम को लेकर आज बिहार के उप मुख्यमंत्री Tejashwi Yadav सीबीआई ऑफिस पहुंच चुके हैं। यही नही लालू की बेटी मीसा से भी ईडी सवाल जवाब कर रही है।

     

    Tejashwi Yadav ने दिया बयान

    आपको बता दें आज लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले में लालू के बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री Tejashwi Yadav आज सीबीआई के ऑफिस में पहुंचे हैं। इस दौरान तेजस्वी यादव ने भाजपा पे तंज कसते हुए कहा की देश का माहौल तो आप देख ही रहे हैं। झुकना बहुत आसन है और लड़ना बहुत मुश्किल, लेकिन हम लोग लड़ेंगे भी और जीतेंगे भी। हालांकि आपको बता दें सीबीआई ने हाल ही में कोर्ट में कहा था की वे अभी तेजस्वी यादव को गिरफ्तार नहीं करेंगे। आज उनसे सिर्फ लैंड फॉर स्कैम मामले से जुड़े कुछ दस्तावेज दिखाकर पुष्टि की जाएगी।

     

    Read More: KARNATAKA VIDHAN SABHA CHUNAV के एक महीने पहले भाजपा ने खत्म किया मुस्लिमों का 4% आरक्षण

     किस बिल्डिंग ने बढ़ाई Tejashwi Yadav की मुश्किलें

    दरअसल आपको बता दें लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले में लालू के पूरे परिवार पर एजेसियों की गाज गिरी है। इसी कड़ी में उनके बेटे और बिहार के मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को भी लैंड फॉर जॉब स्कैम में शामिल पाया गया है। दरअसल तेजस्वी यादव का नाम फ्रेंड्स कॉलोनी में उनके एक बंगले को लेकर आया है। आपको बता दें दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में स्थित ये बंगला एबी एक्सपोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर रजिस्टर है जिसके मालिक बिहार के उप मुख्यमंत्री Tejashwi Yadav हैं। कागजी भाषा में तो यह कंपनी का ऑफिस है लेकिन Tejashwi Yadav इसे अपने आवास के तौर पर इस्तेमाल करते हैं। पर नवंबर 2015 में तेजस्वी यादव ने इस कंपनी से इस्तीफा दे दिया था। इसी को लेकर सीबीआई ने उनसे पूछताछ के लिए समन जारी किया था। हालांकि सीबीआई द्वारा जारी समन की तीन तारीखों पर तेजस्वी यादव उनकी पत्नी के स्वास्थ का हवाला देते हुए उपस्थित नहीं हुए थे।