चोरी करने पर चोर को इस अंदाज़ में थाने लेकर पंहुचा शख्स !

पंजाब के मुक्तसर जिले में ट्रक के आगे युवक को बांधकर ले जाने का वीडियो सामने आया है. वहीं एक और वीडियो में युवक चलते ट्रक में से गट्टे चोरी करते दिख रहा है. पहले वीडियो में दिख रहा है कि युवक को ट्रक के आगे रस्सी से बांधकर लटकाया हुआ है. वहीं ट्रक के आगे बांध गए युवक के साथ एक शख्स भी उसे पकड़कर बैठा है. शख्स का आरोप है कि युवक ने उसके ट्रक से गट्टे चोरी किए हैं.

वीडियो में शख्स कह रहा है, “युवक ने मेरे ट्रक से गट्टे चोरी किए हैं, इसलिए मैं इसको पुलिस चौकी लेकर जा रहा हूं.” वीडियो में शख्स दिखा रहा है कि ट्रक के आगे बंधे युवक की जेब से नशे का टीका निकला है और कुछ धूम्रपान की वस्तु भी निकाल रहा है. वहीं दूसरा वीडियो भी मुक्तसर जिले का ही बताया जा रहा है. दूसरे वीडियो में दिख रहा है कि एक चलते ट्रक से युवक सफेद रंग का गट्टा चोरी कर रहा है. बताया जा रहा है कि ट्रक मे गेंहू लेकर जाया जा रहा था. इसी बीच चलते ट्रक में से एक युवक गट्टा चोरी करता है और सड़क पर फेंकता है. इसके बाद वह चलते ट्रक में से नीचे उतर जाता है.

 

डीएसपी जगदीश कुमार बोले- जांच के बाद की जाएगी कानूनी कारवाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रक चालक देर शाम चोर को बस अड्डा चौकी पुलिस के हवाले कर आया था. वहीं इस मामले को लेकर पुलिस से पूछा गया तो डीएसपी जगदीश कुमार ने बताया कि ये वीडियो हमारे पास आया है. इसको लेकर जो भी कानूनी कारवाई होगी, वो की जाएगी. मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी जगदीश कुमार कहा कि जांच की जा रही है. इस मामले में ट्रक चालक के खिलाफ भी उचित कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल ये दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.