Smriti Irani की बेटी अर्जुन भल्ला के साथ लेंगी सात फेरे

    Table of Contents

    राजस्थान के खींवसर फोर्ट में चल रही Smriti Irani की बेटी शादी की जोर शोर से तैयारी

    केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री Smriti Irani की बेटी इस समय शादी करने जा रही है। आपको बता दें कि Smriti Irani की बेटी शेनेल ईरानी जल्द ही अर्जुन भल्ला के साथ सात फेरे लेने वाली है। यह शादी नागौर जिले के हेरिटेज खींवसर फोर्ट में सम्प्पन होगी, जिसके लिए तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है।

    अर्जुन भल्ला संग लेगी सात फेरे

    शादी की शुरुआत आज मंगलवार से हो चुकी है और यह गुरुवार 9 फरवरी तक चलने वाली है। मंगलवार से ही शादी की रस्में शुरू हो चुकी है और मंगलवार की शाम को वेडिंग सेरेमनी के साथ-साथ महिला संगीत और मेहंदी का कार्यक्रम रखा गया है। इस रॉयल वेडिंग में कई बड़े नेताओं और मेहमानों के आने का अनुमान है जो, की शादी में शामिल होने वाले हैं।
    इसके लिए किले को भी काफी खूबसूरत तरीके से सजाया गया है और इसमें राजस्थानी हैंडीक्राफ्ट चीजों का ज्यादा उपयोग किया गया है। शादी में शामिल होने के लिए Smriti Irani भी जल्द जोधपुर पहुंचने वाली है, वहां से वह खींवसर फोर्ट के लिए पहुचेगी जिसके लिए हेलीपैड भी बनाया गया है।
    वह मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह देखा गया है कि, अभी तक इस शादी में शामिल होने के लिए किसी तरह के केंद्रीय मंत्री या फिर किसी वीवीआईपी के आने की पुष्टि नहीं हो सकी है और ना ही किसी होटल में किस बड़े नेता के लिए बुकिंग हुई है। अभी तक इस मेहमानों की लिस्ट में किसी भी केंद्रीय मंत्री का नाम भी शामिल नही हुआ है, ऐसे में देखना होगा की शादी में मेहमानों के रूप में कोई बड़ा नेता शामिल होता है, या नही।
    कुछ समय पहले Smriti Irani द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटो शेयर किए गए थे, जिसमें वह और उनके साथ में अर्जुन भल्ला का पूरा परिवार दिखाई दिया था।