सो रहे शख्स को आंख खोलते ही लगा 440 वोल्ट का झटका, वीडियो हो रहा वायरल !

    सोशल मीडिया पर आए दिन मजेदार कंटेंट के साथ कुछ दिल-दहला देने वाले वीडियो सामने आते रहते हैं. जिन्हें देख उस पर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. वहीं दूसरी ओर ऐसे मजेदार फनी वीडियो हर किसी का मनो रंजन करते नजर आती हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसे देख यूजर्स की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है.

    आमतौर पर दोस्तों को एक-दूसरे के साथ प्रैंक करते देखा जाता है. ऐसा करने के दौरान कुछ लोगों के साथ अचानक से परिस्थिति को संभाल पाना काफी मुश्किल होता है. जिसे देख किसी की भी हंसी छूट सकती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है. जिसमें एक शख्स के साथ हो रहे प्रैंक को देख हंसते-हंसते यूजर्स की आंखों से आंसू निकल गए हैं.

    आंख खोलते लगा झटका

    वायरल हो रही वीडियो को इंस्टाग्राम पर अरुण प्रदीप नाम के एक शख्स ने शेयर किया है. इस वीडियो में एक शख्स रात के समय कार ड्राइव करते नजर आ रहा है. इसी दौरान वह अपने बगल में सो रहे दोस्त को जगा देता है. जो जागते ही अपनी आंखों को मलता है और जैसे ही अपनी आंखों को खोलता है, उसे एक जोरदार झटका लग जाता है.

    वीडियो देख यूजर्स दंग

    ऐसा इसलिए होता है क्योंकी कार के सामने जा रहे एक वाहन पर विशालकाय हाथी नजर आ रहा है. जिसे वाहन चालक अपने साथ लिए जा रहा है. दरअसल हाथी का मुंह पीछे की ओर होने के कारण सो रहा शख्स जागते ही उसे अचानक देख डर जाता है. जिसे देख यूजर्स की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 11 लाख से ज्यादा व्यूज और एक लाख 47 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं.