लता मंगेशकर का गाना गाते दिखी राह चलती महिला, आवाज़ सुन हो जाएंगे मदहोश !

छिपी प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है, बस जरूरत है तो उनको एक मंच मिलने की. अगर आप एक संगीत प्रेमी हैं, तो बशर्ते आपको गाना गाती हुई इस महिला का ये वीडियो जरूर पसंद आएगा. महाबलेश्वर (Mahabaleshwar) की सड़कों पर बनाया गया ये वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला को लता मंगेशकर के गाने को गुनगुनाते हुए सुना जा सकता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को सैयद सलमान नाम के एक यूजर ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. इस छोटी क्लिप में एक महिला को 1966 की क्लासिक फिल्म “आए दिन बहार के” गाना गाते हुए देखा जा सकता है. इस महिला की आवाज इतनी सुरीली है कि यह निश्चित रूप से आपको बहुत पसंद आने वाली है.

महिला की आवाज के कायल हुए लोग

महाबलेश्वर के पंचगनी में पारसी पॉइंट के पास रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में दिख रही महिला की पहचान नहीं मिल पाई है. सुरीली आवाज की धनी इस महिला के वायरल वीडियो को ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद 602K से अधिक बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया यूजर्स भी उनकी आवाज से पूरी तरह प्रभावित हुए और इस महिला की आवाज को “शुद्ध टैलेंट”, “अमेजिंग वॉयस”, “दिस लेडी नेल इट” जैसे कॉम्प्लीमेंट के साथ ही साथ रानू मंडल से बेहतर बताया है.