ज्योतिषाचार्य की भविष्यवाणी से मध्यप्रदेश की सियासत में सनसनी! एक बार फिर होंगे शिवराज मुख्यमंत्री

    “इस साल के अंत में होने वाले चुनाव में फिर बनेगी भारतीय जनता पार्टी की सरकार”

    ज्योतिषाचार्य पं. अमित शास्त्री के अनुसार, सिर्फ मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में ही नहीं, बल्कि लोकसभा के रण में भी 25 से अधिक सीटों पर बीजेपी ही मारेगी बाजी।

    कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी को भले ही झटका लगा है, उधर जीत के बाद कांग्रेस का जोश हाई है। इतना ही नहीं, पार्टी के दिग्गज नेता अब यह तक दावा कर रहे कि इस साल नवंबर में संभावित कुछ राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी “हाथ” लहराएगा यानी जीत कांग्रेस की हो होगी। लेकिन ज्योतिषाचार्य पंडित अमित शास्त्री की ज्योतिष गणना इसके एकदम उलट है। उनका गुण-गणित कह रहा है कि जून-जुलाई तक बीजेपी की कुंडली में कुछ ग्रहों की चाल सही नहीं है, जिसकी वजह से विपक्ष उस पर हावी रहेगा, लेकिन अगस्त से दशा बदलेगी। धीरे-धीरे नक्षत्र बीजेपी के पक्ष में होंगे, जिसका उसे आगे चलकर चुनाव में फायदा होगा। ज्योतिषी का यह भी मानना है कि चुनाव के लगभग डेढ़ से दो माह पहले बीजेपी के कुछ नेताओं के ग्रह नक्षत्र कमजोर होने की वजह से पार्टी को थोड़ा संघर्ष भी करना पड़ सकता है, लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ग्रह नक्षत्रों के प्रभावी होने से संकट की स्थिति जल्द ही दूर भी होगी।

    ज्योतिषी की गणना कहती है कि चुनावी बेला एकदम नजदीक होगी, तो कांग्रेस की कुंडली में चंद्रमा में शनि की दशा होगी और बाकी ग्रहों का भी उस पर नकारात्मक असर पड़ेगा। इसकी वजह से बीजेपी के आगामी चुनाव में जीत के प्रबल योग बन रहे हैं।

    इस ज्योतिष गणना के बाद मध्यप्रदेश की राजनीति में उथल-पुथल मची हुई है। विपक्ष इस भविष्यवाणी को गलत और बीजेपी प्रायोजित बता रहा है।

    ज्योतिषाचार्य पंडित रघुनन्दन शर्मा की गणना के अनुसार भी इस बार मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा की विजय के प्रबल योग हैं। भाजपा कुल कितनी विधानसभा सीटों पर विजय का परचम फहराएगी? इस सवाल के जवाब में पंडित रघुनन्दन शर्मा कहते हैं कि उनकी गणना के अनुसार मध्यप्रदेश में 230 विधानसभा सीटों में से 119 सीटों पर भाजपा के जीत की संभावना है, जबकि कांग्रेस की 102 और अन्य की 9 सीटें आयेंगी।

    अमित शास्त्री द्वारा की गईं कई भविष्यावाणियां रहीं सटीक

    ज्योतिषाचार्य शास्त्री अब तक कई भविष्यवाणी कर चुके हैं। उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनाव के वक्त कहा था कि कांग्रेस की केंद्र की सत्ता से विदाई होगी और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। चुनाव के नतीजे आने पर बिलकुल ऐसा ही हुआ। वहीं 2018 में छत्तीसगढ़, राजस्थान के साथ ही मध्यप्रदेश में जब विधानसभा चुनाव हुए थे, तब ज्योतिषी ने इन तीनों राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनने की भविष्यवाणी की थी, जो सही साबित हुई। उन्होंने ये भी कहा था कि मध्यप्रदेश में कुछ ही समय बाद सत्ता परिवर्तन भी होगा, जो मार्च 2020 में ही हुआ भी। यानी इन ज्योतिषी की भविष्यवाणी लगभग सटीक रही है।

    साल 2023-24 बीजेपी की ही सफलता का वर्ष

    ज्योतिषाचार्य अमित शास्त्री ने ये भी कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मध्यप्रदेश के प्रति विशेष रुचि और उनके लगातार दौरों की वजह से ज्योतिषीय समीकरण भी पूरी तरह से बीजेपी के पक्ष में जाएंगे। इसके अलावा नई संसद भवन का निर्माण और केंद्र व प्रदेश सरकार के निर्णय भी लोगों के मन को बदलने का काम करते हुए, उनका झुकाव बीजेपी की ओर कर रहे हैं। इससे बीजेपी के मध्यप्रदेश में विधानसभा और लोकसभा, दोनों ही चुनाव में शानदार जीत होती प्रतीत हो रही है।