“Sanak” गाने पर बढ़ते विवाद को देखते हुए Badshah ने माफ़ी मांग कही ये बड़ी बात

    Table of Contents

    Sanak गाने के विवाद पर Badshah ने कही ये बात

    आपको बता दें इन दिनों प्रख्यात गायक Badshah का हाल ही में आया गाना “सनक”  विवादों में घिरा हुआ है। जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए Badshah ने कल देर रात अपने सोशल मीडिया हैंडल से माफ़ी मांगते हुए कहा की “Sanak गाने की लिरिक्स में बदलाव किया गया है और जल्द ही गाने का पुराना वर्जन सभी प्लेटफॉर्म से हटा दिया जाएगा।”

     

    Sanak विवाद पर बोले Badshah

    आपको बता दें हाल ही में प्रख्यात गायक बादशाह ने Sanak नाम से एक नया गाना रिलीज़ किया था जिसमे उन्होंने अश्लील शब्दों के साथ भगवान शिव के नाम का इस्तेमाल किया था जिसक बाद इंदौर में एक संगठन ने बादशाह के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी यही नहीं इस विवाद पर उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी ने बादशाह को फटकार लगाते हुए उनसे गाने से भगवान शिव का नाम हटाने की मांग भी की थी। जिसका जवाब देते हुए कल रात Badshah ने पोस्ट करते हुए कहा की ‘मेरी जानकारी में आया है कि मेरे रीसेंट रिलीज गाने सनक से कुछ लोगों की भावनाएं आहत हुई है। मैं कभी गलती से भी या जानबूझकर किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहूंगा। मैं अपने आर्टिस्टिक कंपोजिशन को बहुत ही पैशन के साथ आप सभी के सामने रखता हूं। हालिया घटने के बाद मैंने सख्त कदम उठाते हुए अपने गाने के कुछ हिस्सों में बदलाव किया और सभी डिजिटल प्लैटफॉर्म पर पुराने गाने को नए गाने से रिप्लेस किया है ताकि इस गाने से कोई और आहत न हो।’

     

    ये था विवादित हिस्सा

    बादशाह का 2 मिनट 15 सेकंड का नया गाना जमकर ट्रेंड कर रहा है। गाने के 40 सेकंड बाद गाने के अंतरे में बोल है, कभी सेक्स तो कभी ज्ञान बांटता फिरूं… इसके बाद अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए गाने के बोल हिट पर हिट में मारता फिरूं… तीन-तीन रात में लगातार जागता, भोलेनाथ के साथ मेरी बनती है।