Sadhvi Prachi ने लव जिहाद को लेकर दिया बड़ा बयान, “हिंदू संस्कारों से रुकेगा लव जिहाद”

     

    जानें क्या है पूरा मामला

    अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाली Sadhvi Prachi रायपुर में विश्व हिंदू परिषद द्वारा आयोजित की गई विशाल धर्म सभा को संबोधित कर रहीं थी तभी उन्होंने भारत में बढ़ रहे लव जिहाद पर निशाना साधते हुए कहा की देश में बढ़ रहे लव जिहाद को हिंदू संस्कारों और संस्कृति से ही रोका जा सकता है। यही नहीं इस सभा के दौरान उन्होंने देश से आ रही धर्मांतरण की विभिन्न खबरों पर भी जमकर निशाना साधा।

    धर्मांतरण पर क्या बोलीं Sadhvi Prachi

    दरअसल आपको बता दें करीबन एक महीने पहले प्रदेश के चार अलग अलग क्षेत्रों से संतों ने पद यात्राएं शुरू की थी। जिसमे उन्होंने दलितों संग भोज किया और हिंदू जागरण का प्रचार प्रसार किया। इसी यात्रा का समापन विश्व हिंदू परिषद द्वारा रायपुर में एक धर्म सभा के रूप में किया गया। इसी दौरान धर्मांतरण पर बोलते हुए Sadhvi Prachi ने कहा की कुछ लोग भ्रम जाल में फंसकर धर्मांतरण कर लेते हैं। उन्हें हिंदू धर्म में लाने का काम किया जा रहा है और जल्दी ही ऐसे लोगों की घर वापसी होगी।

    लव जीहाद पर क्या बोलीं Sadhvi Prachi

    रायपुर में आयोजित इसी सभा के दौरान साध्वी प्राची ने लव जिहाद पर बोलते हुए कहा की लव जिहाद करने वाले बाद में फिर पछताते हैं। जिसके बाद उन्होंने हाल ही में हुए श्रद्धा मर्डर केस का उधारनादे हुए कहा की मिली थी न श्रद्धा 35 टुकड़ों में।

     

    Read More: ATIQUE AHMED के गुर्गों को सता रहा एनकाउंटर का डर, एनकाउंटर के डर से लल्ला गद्दी ने बीच चौराहे किया सरेंडर

    भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए लिया संकल्प

    हिंदू राष्ट्र पर बोलते हुए Sadhvi Prachi ने कहा की धर्म के आधार पे ही हिंदुस्तान का बंटवारा हुआ था। उन्हें पाकिस्तान मिल गया तो बताइए हम हिंदू राष्ट्र हैं या नहीं। भारत हिंदू राष्ट्र था, है और आगे भी रहेगा कोई भी ताकत ये बदल नही सकती। आगे इस मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा की अखंड भारत घोषित करने और हिंदू राष्ट्र के संकल्प के साथ हम लौट रहे हैं, यह जल्द घोषित हो हमारी यही कामना है।