Ramnavami के शुभ अवसर पर महाराष्ट्र के संभाजीनगर में दो गुटों के बीच भीषण तकरार

     

    जानें क्या है खबर

    आपको बता दें कल देर रात करीबन साढ़े ग्यारह बजे महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर के किराडपुरा में दो गुट
    Ramnavami के मौके पर आपस में भिड़े। यही नही इन दो गुटों की तकरार में पुलिस पर भी हमला किया गया और पुलिस वाहनों पर पथराव भी किया गया। इस भीषण हिंसा में 2 पुलिसकर्मियों समेत पांच लोग घायल हुए हैं।

     

    Ramnavami के मौके पर हुई हिंसा को रोकने के लिए पुलिस ने की हवा में फायरिंग

    जी हां वहीं इस हिंसा को लेकर स्थानीय लोगों की मानें तो भीड़ को अनियंत्रित देख मौका ए वारदात पे मौजूद पुलिसकर्मियों ने हवा में दो तीन बार फायरिंग की। इतना ही नहीं इस मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस द्वारा आजाद चौक से सिटी चौक तक सभी रास्तों को जाम करने का आदेश भी दिया गया।

     

    Ramnavami के मौके पर हुई इस हिंसा को लेकर क्या बोले पुलिस आयुक्त

    वहीं Ramanavmi के मौके पर हुई इस हिंसा पर बयान देते हुए पुलिस आयुक्त निखिल गुप्ता ने बताया की कल रात 11.30 बजे के करीब कुछ आपत्तिजनक तत्त्वों ने हिंसा को भड़काने की कोशिश की। जिसको संज्ञान में लेते हुए तनाव पैदा करने की कोशिश करने वाले दंगाईयों को पकड़ने हेतु पुलिस 8 से 10 टीमें गठित करेगी। आगे पुलिस आयुक्त निखिल गुप्ता ने बताया की अभी छत्रपति संभाजीनगर में स्थिति शांतिपूर्ण है।

     

    Read More: JAIPUR SERIAL BLAST मामले में कोर्ट ने पलटा फैसला, अधिकारियों को फटकार लगाते हुए सभी आरोपियों को किया बरी

     

    विस्तार से जानें क्या था पूरा मामला

    दरअसल आपको बता दें कल देर रात छत्रपति संभाजीनगर के किराडपुरा इलाके में रामनवमी के अवसर पर कई इलाकों का आयोजन किया गया था। इसी दौरान करीबन साढ़े 11 बजे युवकों का एक जत्था मंदिर की ओर जा रहा था जहां दूसरे गुट के साथ उनका झगड़ा हुआ। और देखते ही देखते दोनों गुटों में गाली गलौज शुरू हो गई और उसके बाद जमकर नारेबाजी में बदल गई। यही नही हमदेखते ही देखते इस विवाद ने उग्र रूप रखते हुए एक जत्थे ने मंदिर की ओर पथराव करना शुर कर दिया, मंदिर के बाहर खड़े पुलिस वाहनों में आग लगा दी। जिसको देखते हुए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों समेत भरी फोर्स मौके पर पहुंची और लाठी चार्ज कर अनियंत्रित भीड़ को तितर बितर कर भीड़ पर काबू किया गया।