Raj Thackeray की फटकार के बाद BMC ने माहिम बीच से हटाई दरगाह

     

    जानें क्या है पूरी खबर

    आपको बता दें आज मुंबई में माहिम बीच पर बनी एक दरगाह को गुरुवार सुबह BMC द्वारा हटा दिया गया है। इस दौरान माहिम बीच पर पुलिस की भारी मौजूदगी रही। मजेदार बात ये है की अभी कल ही मनसे के नेता Raj Thackeray ने बयान देते हुए इस मजार को अवैध अतिक्रमण बताते हुए कहा था की अगर मजार नहीं हटाई गई तो उसके पास एक बड़ा सा भगवान श्री गड़पति जी का मंदिर बनाएंगे।

    महाराष्ट्र सरकार के मंत्री ने कहा Raj Thackeray की वजह से इस अवैध निर्माण के बारे में पता चला

    हालांकि BMC द्वारा हटाए गए इस अवैध अतिक्रमण पर बोलते हुए महाराष्ट्र सरकार के मंत्री दीपक केसरकर ने कहा की कोस्टल रेगुलेशन जोन को ध्यान में रखते हुए हमने इस अवैध अतिक्रमण को हटाने का फैसला किया है। हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं लेकिन समुद्र के अंदर किसी भी तरह का निर्माण नहीं किया जा सकता। आगे बोलते हुए मंत्री दीपक केसरकर ने बताया की पहले बालासाहेब ऐसे मुद्दों को उठाया करते थे और अब Raj Thackeray उठा रहे हैं।Raj Thackeray की वजह से ही हमे पता चला की माहिम बीच पर सीआरजेड का उल्लंघन हो रहा है जिसे देखते हुए हमने उचित एक्शन लिया।

     

    Read More: RAHUL GANDHI को हुई दो साल की सजा, उसके कुछ ही देर बाद मिली जमानत

    बुधवार को Raj Thackeray ने दिया था बयान

    आपको बता दें मनसे के दिग्गज नेता Raj Thackeray ने बुधवार को शिवाजी पार्क में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा की सालों तक माहिम बीच पर कुछ नहीं था और अब अनधिकृत तरीके से यहां मजार बनाई गई है। नगरपालिका के कर्मचारी सब सोए हुए हैं और उन्हें कुछ लता ही नही चलता। मैं इसे हटाने के लिए एक महीने का टाइम देता हूं। अगर इसे नहीं तोड़ा गया तो उसके पास ही एक बड़ा सा भगवान श्री गणपति जी का मंदिर बनाएंगे।