Rahul Gandhi ने सूरत सेशन कोर्ट में दी 2 अर्जी, जमानत पर 13 अप्रैल तो सजा रद्द करने पर 3 मई को होनी है सुनवाई

    Table of Contents

    जानें क्या है खबर

    आपको बता दें आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi ने हाल ही में मानहानि केस में मिली सजा को लेकर सूरत सेशन कोर्ट में 2 अर्जी दर्ज की है। इन 2 अर्जी में एक मानहानि केस में मिली सजा को रद्द करने तो वहीं दूसरी में रेगुलर बेल की अपील की गई है। इस दो अर्जी पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने जमानत अर्जी पर सुनवाई हेतु 13 अप्रैल तो वहीं दूसरी अर्जी पर 3 मई को सुनवाई की तारीख तय की है।

     

    अपील करने Rahul Gandhi के साथ पहुंची उनकी बहन प्रियंका गांधी

    आपको बता दें आज 2019 मानहानि केस में दोषी करार होने को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi ने सूरत की सेशन कोर्ट में दो अर्जियां लगाई जिसमे से दोनों अर्जियों में से पहली पर 13 अप्रैल तो वहीं दूसरी अर्जी पर 3 मई को सुनवाई होनी है। हालांकि आपको बता दें Rahul Gandhi ने अपील करने के लिए दिल्ली छोड़ने से पहले मां सोनिया गांधी से मिले। यही नही इस दौरान उनके साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री भी राहुल गांधी के समर्थन में उनके सूरत पहुंचे हैं।

    Read More: MATHURA COURT ने श्री कृष्ण जन्मस्थान – शाही ईदगाह मामले में अमीन को सौंपी रिट रिपोर्ट

     

    केंद्रीय कानून मंत्री ने राहुल गांधी पर ड्रामा करने को लेकर दिया बड़ा बयान

    जी हां इस मुद्दे पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi पर निशान साधते हुए केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा की जब राहुल गांधी पर ट्रायल चालू था तब इन्होंने अपील नहीं की और अब कोर्ट से दोषी पाए जाने के बाद आप यह ड्रामा कर रह हैं। यही नही उन्होंने आगे कहा की कांग्रेस की पूरी पार्टी पूरे के पूरे परिवार को देश से ऊपर मानती है। और आज राहुल गांधी और अन्य कांग्रेस समर्थकों द्वारा कोर्ट पर दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है।