Karnataka Election 2023: PM Modi आज कर्नाटक में 3 जनसभाओं को करेंगे सम्बोधित, ये होगा खास

    Table of Contents

    जानें क्या रहेगा खास

    आगामी Karnataka Election 2023 हेतु इन दिनों प्रत्येक पार्टी के दिग्गज और वरिष्ठ नेता कर्नाटक में विशाल जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए देखे जा रहे हैं. इसी दौरान कल PM Modi भी दौ दिवसीय दौरे पर कर्णाटक आये हैं. जहाँ कल उन्होंने कलबुर्गी में रोड शो से पहले बच्चों से बातचीत की थी। उन्होंने बच्चों से पूछा, वे पढ़ते हैं या नहीं। आगे बातचीत में उन्होंने पूछा की वे बड़े होकर क्या बनना चाहते हैं? बच्चों में से एक ने डॉक्टर तो दूसरे ने पुलिस अधिकारी बनना बताया। फिर PM Modi ने पूछा कि क्या आप प्रधानमंत्री नहीं बनना चाहते? तो बच्चों में से एक ने कहा, मैं आपके जैसा बनना चाहता हूँ, वहीं आज PM Modi मूडबिद्री,अंकोला और बेलहोंगल में 3 विशाल जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे।

     

    Karnataka Election 2023 के मैनिफेस्टो में कल Congress ने बजरंग दाल को बैन करने का किया था ऐलान

    कल Congress द्वारा Karnataka Election 2023 के लिए मैनिफेस्टो जारी किया गया था. जिसमे राष्ट्रवादी संगठन बजरंग दाल की तुलना एक आतंकी संगठन PFI से करते हुए उसपर बैन लगाने की बात कही गयी थी. जिसका जवाब देते हुए बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक नीरज दोनेरिया ने कांग्रेस को जवाब ने कहा की कर्नाटक चुनाव के लिए कांग्रेस ने घोषणापत्र जारी किया और उसमें बजरंग दल को पीएफआई से जोड़ा है। यह बहुत ही शर्मनाक है कि वे समाज के विकास और लाभ के लिए काम करने वाले एक दल की तुलना एक ऐसे समूह से कर रहे हैं जिसने कई आतंकवादी गतिविधियों को बढ़ावा दिया है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा की वे हम पर प्रतिबंध लगाकर मुस्लिम वोट लेने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने हमेशा धर्म के नाम पर समाज को बांटा है।

     

    Read More: CONGRESS KARNATAKA MANIFESTO में बजरंग दल को बैन करने का किया गया ऐलान

     

    Rahul Gandhi ने भाजपा पर लगाया था चोरी का आरोप

    दरअसल कल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा पर चोरी का आरोप लगाया था.इस दौरान उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था की कर्नाटक में भाजपा ने चोरी से सरकार बनाई है। भाजपा ने 3 साल पहले लोकतंत्र को खत्म कर इसे चुरा लिया था?