‘THE KERALA STORY’ फिल्म को लेकर कर्नाटक में PM Modi ने बोल दी ये बड़ी बात

Table of Contents

जानें क्या है पूरी खबर

‘THE KERALA STORY’ फिल्म को लेकर PM MODI का बड़ा बयान सामने आया है. दरअसल प्रधानमंत्री मोदी जी ने कर्नाटक में भाषण देते हुए ‘THE KERALA STORY’ को लेकर कहा कि ये फिल्म केरला के आतंकी संगठन का खुलासा कर रही है. देश का खूबसूरत राज्य केरल है जहां के लोग इतने परिश्रमी और प्रतिभाशाली होते हैं. यही नहीं इस दौरान सभा को आगे सम्बोधित करते हुए उन्होंने विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर भी जमकर निशान साधा है.

image

कर्नाटक में THE KERALA STORY को लेकर क्या बोले PM Modi

दरअसल आगामी कर्णाटक विधानसभा चुनाव हेतु आज प्रधानमंत्री मोदी बेल्लारी में चुनाव प्रचार करने आये थे. इस दौरान इन दिनों लगातार चर्चाओं का मुद्दा रही फ़िल्म THE KERALA STORY की उन्हीने जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा की ऐसी ही आतंकी साजिश पर बनी फिल्म ‘केरला स्टोरी’ की इन दिनों काफी चर्चा है. कहते हैं, केरला स्टोरी सिर्फ एक राज्य में हुई आतंकी साजिशों पर आधारित है. देश का इतना खूबसूरत राज्य, जहां के लोग इतने परिश्रमी और प्रतिभाशाली होते हैं, उस केरला में चल रही आतंकी साजिश का खुलासा इस फिल्म में किया गया है.

 

‘THE KERALA STORY’ को लेकर PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

वहीं आज बेल्लारी में चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने फ़िल्म को केंद्रित कर विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा है. दरअसल इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा की देश का दुर्भाग्य देखिए कि कांग्रेस आज समाज को तहस-नहस करने वाली इस आतंकी प्रवृत्ति के साथ खड़ी नजर आ रही है. इतना ही नहीं, ऐसी आतंकी प्रवृत्ति वालों से कांग्रेस, पिछले दरवाजे से राजनीतिक सौदेबाजी तक कर रही है. कर्नाटक के लोगों को इसलिए कांग्रेस से सावधान रहने की जरूरत है. ये लोग फिल्म पर रोक लगाने की कोशिश कर रहे हैं. जब मैं कांग्रेस को ऐसा करते देखता हूं तो मुझे आश्चर्य होता है.