PM Modi ने कर्नाटक के दावणगेरे में किया भव्य रोड शो, लोगों ने पीएम पर बरसाए फूल

     

    जानें क्या है पूरा मामला

    आपको बता दें आगामी विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए इन दिनों कर्नाटक में विभिन्न पार्टियों के वरिष्ठ सदस्यों का दौरा शुरू हो गया है। इस कड़ी में आज PM Modi ने कर्नाटक के दावणगेरे में भव्य रोड शो किया इसके साथ ही उन्होंने भाजपा के विजय संकल्प यात्रा का समापन भी किया।

     

    PM Modi ने बेंगलुरु में किया मेट्रो फेस 2 का लोकार्पण

    PM Modi आज एक दिवसीय कर्नाटक दौरे पर आए हैं इस दौरान उन्होंने पहले भव्य रोड शो किया और फिर भाजपा के विजय संकल्प यात्रा कस्मापन भी किया। इस दौरान PM Modi ने बेंगलुरु मेट्रो के फेज 2 की 13 किलोमीटर से अधिक लंबी लाइन का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने व्हाइटफील्ड से कृष्णराजपुरा तक मेट्रो में लुफ्त भी उठाया। आपको बता दें इस मेट्रो लाइन को 4,250 करोड़ रुपए की लागत से बनाया गया जिसके अंतर्गत 12 मेट्रो स्टेशन बनाए गए हैं।

     

    PM Modi ने एसएमएसआईएमएसआर का किया उद्घाटन

    यही नही इस दौरे के दौरान PM Modi ने कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर में श्री मधुसूदन साईं इंस्टीट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस एंड रिसर्च का लोकार्पण भी किया। इस दौरान सभा को संबोधित करती हुए PM Modi ने कहा की मैं आपका अतिथि या मेहमान नहीं हूं, मैं तो इस धरती की संतान हूं।

     

    कर्नाटक चुनाव में PM Modi का मेगा प्लान

    इसी साल कर्नाटक में चुनाव होने हैं जिसको देखते हुए स्वयं PM Modi ने इसी साल में आज सातवां दौरा किया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं जैसे मेट्रो फेस 2, एसएमएसआईएमएसआर का उद्घाटन आदि का लोकार्पण किया। वहीं अगर बात करें चुनाव की तो भाजपा इस बार प्रदेश में 150 से अधिक सीटों पर जीत के लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए मैदान में उतरेगी। इससे पहले 2018 के विधानसभा चुनावों में भाजपा ने 104 सीटों पर जीत हासिल की थी। हालांकि इसके बावजूद भी भाजपा 9 सीटों से बहुमत के आंकड़े को नहीं छू पाई थी।