PM Modi और RAW पर FIR की तमन्ना रखने वाली पाकिस्तानी हीरोइन की दिल्ली पुलिस ने की बोलती बंद

    Table of Contents

    PM Modi के खिलाफ शिकायत करने वाली पाकिस्तानी हीरोइन को डिल पुलिस ने दिया करारा जवाब

    आए दिन अपने ऊल-जलूल ट्वीट ख़बरों की सुर्ख़ियों में रहने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री सहर शिनवारी एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा का विषय बनीं हुई हैं. दरअसल पकिस्तान में फैली आरजकता और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के लिए अभिनेत्री सहर शिनवारी ने दिल्ली पुलिस से PM Modi और रॉ के खिलाफ शिकायत करने की बात कही. वहीं इस बार दिल्ली पुलिस भी इस ट्ववीट का लुफ्त उठाते हुए करारा जवाब देते नज़र आयी है.

     

    दिल्ली पुलिस ने की सहर शिनवारी की बोलती बंद

    शुरू से ही पाकिस्तानी अभिनेत्री सहर शिनवारी केंद्र सरकार और नव भारतीय विदेश निति के लिए जहरउगलतीं ही नज़र आयीं हैं. एक बार फाई वो ऐसे ही अपने के ट्वीट को लेकर सुर्ख़ियों में अबनीं हुईं हैं जिसमे उन्होंने PM Modi और रॉ को पकिस्तान के मौजूदा हालत का जिम्मेदार ठहराते हुए लिखा की “क्या किसी को दिल्ली पुलिस का ऑनलाइन लिंक पता है। मुझे भारत के प्रधानमंत्री और खुफिया एजेंसी राॅ के खिलाफ शिकायत दर्ज करवानी है। ये मेरे देश पाकिस्तान में अशांति और आतंकवाद फैला रहे हैं। अगर भारत की अदालतें स्वतंत्र हैं, जैसा वे दावा करते हैं तो मुझे यकीन है कि भारत का सुप्रीम कोर्ट मुझे इंसाफ दिलाएगा।”

    Pakistani Actress Sehar Shinwari Tweet And Delhi Police Reply
    Pakistani Actress Sehar Shinwari Tweet And Delhi Police Reply

    दिल्ली पुलिस कहाँ चुकने वाली थी, दिल्ली पुलिस ने इसका जवाब देते हुए बड़े ही मजेदार अंदाज में अभिनेत्री की बोलती बंद करते हुए लिखा की “पाकिस्तान हमारे अधिकार क्षेत्र में नहीं है। लेकिन हम जानना चाहते हैं कि जब आपके देश में इंटरनेट बंद कर दिया गया है तो आप ट्वीट कैसे कर रही हैं।”

     

    पहले भी हो चुकीं है ट्रोल

    हालांकि ये पहली बार नहीं जब सहर शिनवारी अपने ट्वीट को लकीर ट्रोल हो रहीं हो, इससे पहले भी कई बार वो अपने निराधार ट्ववीट को लेकर ट्रोल हो चूँकि हैं. ऐसा ही कुछ हुआ था 2022 टी 20 वर्ल्ड कप के दौरान जब इन्होने ट्वीट किया था की “मैं जिम्बाब्वे के लड़के से निकाह करूँगी, अगर उनकी टीम रोमांचक तरीके से अगले मैच में भारत को हरा देती है तो।” यही नहीं इस सीरीज में आगे उन्होंने ट्वीट किया था की “अगर आज श्रीलंका जीत जाती है तो मैं श्रीलंकाई लड़के से निकाह करूँगी”. ऐसे में इन दो ट्वीटों को लेकर शिनवारी को जमकर ट्रोल किया गया था.