PM in Rajasthan मोदी बोले- ‘मित्रों, ये तो अभी ट्रेलर है फिल्म अभी बाकी है’

PM in Rajasthan: इस समय राजस्थान में सियासी गलियारों की काफी चर्चाएं हो रही है। राजस्थान में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी राजस्थान पहुंच चुके हैं और उन्होंने एक्सप्रेस वे की सौगात देकर वहां के लोगों को भी काफी खुश कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में काफी ज्यादा लोगो की भीड़ देखने को मिली है।

बताया राजस्थान में डबल इंजन की सरकार :PM in Rajasthan

इसके साथ ही पीएम मोदी ने अपने भाषण में दोसा की जनता को बताया है कि, इस समय राजस्थान में डबल इंजन की सरकार मौजूद है और यहां के लोग आप चाहते हैं कि, वह सीएम का चेहरा बदलता हुआ देखे। वहीं उन्होंने एक्सप्रेस पर की शुभकामनाएं देते हुए अपने संबोधन का भी समापन किया। PM in Rajasthan

पीएम मोदी ने अपने भाषण के दोरान कहा है कि, अभी कुछ दिनों पहले बजट सत्र के दौरान जो कुछ हुआ उसकी चर्चा चारों तरफ से सीएम गहलोत की बातों में ना विजन है, ना वजन है। उनकी योजनायें उन कागजों में घोषणा ही रहती है, इसमें किसी तरह की जमीनी हकीकत नहीं है।
इसके साथ ही उन्होंने बताया है, कि कांग्रेस की सरकारें सीमा से जुड़े राज्यों के लिए इसलिए काम नहीं करती थीं, क्योंकि वह डरती थीं। इसलिए डरती थीं कि सीमा पर रास्ते और सड़के बना देंगे तो दुश्मन उसी पर चलकर हमला करने आ जाएंगे, लेकिन आज केंद्र में मजबूत सरकार होने के साथ साथ सभी को बेहतर सुरक्षा भी दी जा रही है।

मोदी ने आगे कहा की, कांग्रेस हमेशा हमारे सैनिकों और शौर्य की बहादुरी को कम समझती थी। हमारी सेना को दुश्मनों को जवाब देना आता है। इसलिए बीजेपी सरकार सीमा के पास बने गांवों में विकास कार्यों में तेजी ला रही हैं, जिससे की और अधिक सुरक्षा सभी को मिल सके। इसके साथ ही उन्होंने इस एक्सप्रेस-वे को युवाओं के रोजगार और राजस्थान के विकास के लिए अहम बताया है।