फ्लाइट में पायलट ने शायराना अंदाज में किया अनाउंसमेंट, लोगो ने ऐसे की तारीफ़ !

हवाई यात्रा के दौरान अक्सर उड़ान से पहले प्लेन के अंदर क्रू मेंबर को सेफ्टी के लिए लोगों को समझाते देखा जाता है. वहीं जहाज को चला रहे पायलट माइक के जरिए यात्रियों को जरूरी सूचना देते देखे जाते हैं. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें एक पायलट को शायराना अंदाज में जानकारी देते देखा गया. जिसे देख यूजर्स काफी खुश नजर आए.

दरअसल दिल्ली से श्रीनगर जाने वाली स्पाइसजेट की एक फ्लाइट में पायलट ने मजाकिया अंदाज में अनाउंसमेंट किया है. पायलट का यह मजाकिया और शायराना अंदाज में किया गया अनाउंसमेंट अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलता जा रहा है. जिसे देख यूजर्स काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स अपनी हंसी को काबू में नहीं रख पा रहे हैं.

शायराना अंदाज में अनाउंसमेंट

फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो को Eepsita नाम की यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. जो की स्पाइसजेट की इस उड़ान में दिल्ली से श्रीनगर की यात्रा कर रही थी. जैसे ही पायलट ने शायराना अंदाज में अनाउंसमेंट शुरू की उन्होंने इसे अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया.

यूजर्स को भाया वीडियो

सामने आने के बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. वहीं ट्विटर पर इस वीडियो को एक लाख 27 हजार से ज्यादा व्यूज और 5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं. जिसे देख यूजर्स लगातार कमेंट करते हुए पायलट की सराहना कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा ‘यह बहुत अच्छा है! मैं इस पायलट को इंटरनेशनल फ्लाइट में भी चाहता हूं.’