पाकिस्तानी दूल्हे ने वेडिंग सेरेमनी में अपनी दुल्हन को गिफ्ट किया गधा, वज़ह जान रह जाएंगे दंग !

शादी का दिन दूल्हा और दुल्हन दोनों के लिए बहुत अहम होता है. इस दिन को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए, दोनों एक दूसरे को बढ़िया सरप्राइस देने का भी प्लान बनाते हैं. कोई अपने डांस से तो कोई गाना गाकर तो कोई अपनी दुल्हन को प्यारा सा गिफ्ट देकर सरप्राइस देता है. ऐसे में एक दूल्हा ऐसा भी है जो अपनी दुल्हन को शादी वाले दिन एक गधा गिफ्ट करता है.

हाल ही में एक पाकिस्तानी दूल्हे ने अपनी होने वाली पत्नी को शादी वाले दिन एक गधा गिफ्ट किया है. जी हां, बिलकुल ठीक पढ़ा है आपने. पाकिस्तानी यूट्यूबर अजलान शाह ने शादी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप उनको शादी स्थल में गधा लाते हुए और अपनी पत्नी को गिफ्ट करते हुए देख सकते हैं. इस तोहफे को अपनी पत्नी को देने का जो कारण उन्होंने दिया है वो आपका दिल छू लेगा.

वीडियो में आपने देखा कि शादी का फंक्शन चल रहा है और तभी दूल्हा एक गधे को लेकर वहां आता है और उसको अपनी दुल्हन को भेंट कर देता है. इसकी वजह वह बहुत ही सरल और दिल को छू लेने वाली बताता है कि उसकी पत्नी को गधे पसंद हैं. दूल्हा साथ ही साथ ये भी बताता है कि गधे वास्तव में बहुत प्यार करने वाले और परिश्रमी होते हैं.
इस वीडियो को तीन दिन पहले ही शेयर किया गया है और अपलोड होने के बाद से इसे अब तक लाखों लोग लाइक भी कर चुके हैं और इस पोस्ट पर सैकड़ों कमेंट्स भी आ चुके हैं. ज्यादातर यूजर्स को दूल्हे का ये सरप्राइस बहुत प्यारा लगा है.