पाकिस्तानी डांसर के बाद अब इस लड़की का वीडियो हुआ वायरल , जीता लोगों का दिल !

इन दिनों एक पाकिस्तानी लड़की आयशा ने पूरे भारत को अपने वायरल डांस का दीवाना बना रखा है. बॉलीवुड सॉन्ग ‘मेरा दिल ये पुकारे’ पर उनकी डांस परफॉर्मेंस ने सभी का ध्यान उनकी ओर खींचा, जिसके बाद से यह सॉन्ग सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा और आयशा का डांस स्टाइल कॉपी किया जाने लगा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर सामने आने वाली तीसरी वीडियो इसी ट्रेंड हो रहे सॉन्ग पर देखी जा रही है.

अब इस सॉन्ग की गूंज देश के साथ ही विदेशों मे सुनाई दे रही है. हाल ही में तंजानिया के सोशल मीडिया स्टार को इस सॉन्ग पर अपनी बहन नीमा पॉल के साथ थिरकते देखा गया था. इसके बाद अब बॉलीवुड सॉन्ग ‘मेरा दिल ये पुकारे’ फ्रांस की सड़कों पर सुनाई दे रहा है. दरअसल हाल ही में एक छोटी बच्ची को फ्रांस की सड़कों पर मेरा दिल ये पुकारे गाने पर आयशा के डांस को रिक्रिएट करते देखा गया.

फिलहाल वायरल हो रही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर रैना नाम की छोटी बच्ची ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया है. इस वीडियो फ्रांस की सड़कों पर रैना को मेरा दिल ये पुकारे गाने पर थिरकते देखा जा रहा है. इस दौरान वह पाकिस्तानी वायरल गर्ल आयशा के डांस स्टेप्स को कॉपी करते हुए उनके डांस को रिक्रिएट करती दिख रही हैं.

वीडियो के सोशल मीडिया पर सामने आते ही यह तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे खबर लिखे जाने तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज और 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं. वहीं बड़ी संख्या में यूजर्स कमेंट करते हुए अपने रिएक्शन देते हुए बच्ची की डांस परफॉर्मेंस को बेहतरीन बता रहे हैं. वहीं फ्रांस की इस छोटी सी बच्ची ने इस गाने में अपनी परफॉर्मेंस से आयशा का दिल जीत लिया है.