Operation Sheeshmahal : 1 करोड़ के परदे समेत 45 करोड़ के सौंदर्यीकरण से चमका अरविन्द केजरीवाल का शीशमहल

    Table of Contents

    जानें क्या है पूरी खबर

    आम आदमी पार्टी के मुखिया व दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal को इतने साल सत्ता संभालते भी नहीं हुए जितने उनसे जुड़े घोटाले सामने आ रहे हैं. इसी बीच कल देर रात से एक खबर सुर्खियां बटोर रही है जहाँ दवा किया जा रहा है की मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने अपने सरकारी बंगले के सुंदरीकरण में ही 44 करोड़ 78 लाख रुपए खर्च कर दिए. दरअसल कल रात “टाइम्स नाऊ नवभारत” के “Operation Sheeshmahal” के जरिये ये दवा किया गया है की खुद को आम आदमी बताने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपने सरकारी बंगले में 1 करोड़ के परदे समेत अन्य लक्ज़री आइटम के साथ करीबन 45 करोड़ खर्च किये हैं.

     

     

    Operation Sheeshmahal में लगाए गए 45 करोड़

    आपको बता दें की कल हिंदी न्यूज चैनल “टाइम्स नाऊ नवभारत” पर अरविन्द केजरीवाल के सरकारी बंगले के सौंदर्यीकरण को लेकर एक रिपोर्ट “Operation Sheeshmahal” प्रसारित की गई थी. जिसमे दवा किया गया था की किस तरह से खुद को गरीबों का मसीहा और आम आदमी बताने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपने सरकारी बंगले के सौन्द्रीयकरण पर करीबन 45 करोड़ खर्च कर दिए. जिसमे आठ-आठ लाख रुपए तक का 23 पर्दा, वियतनाम से मंगाए गए सुपीरियर क्लास के डियोर पर्ल मार्बल की कीमत 1 करोड़ 15 लाख रुपए है, लगभग 40 की अलमारी, 11.3 करोड़ का इंटीरियर डेकोरेशन, सुवेरियर कंसल्टेन्सी करीबन 1 करोड़ की, दीवार की साज सज्जा 4 करोड़ से अधिक, खभों में 21 लाख से अधिक, रसोई 63 लाख 75 हज़ार की और करीबन 20 लाख की 6 कालीन शामिल है.

     

    संबित पात्रा ने Operation Sheeshmahal को लेकर केजरीवाल पर साधा निशाना

    वहीं आपको बता दें Operation Sheeshmahal की खबर आने के बाद से ही विपक्षी नेताओं ने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर जमकर निशाना साधन शुरू कर दिया है. इस दौरान इस मुद्दे पर बोलते हुए भाजपा के दिग्गज प्रवक्ता संवित पात्रा ने कहा कि, ‘आज अखबारों में जो सुर्खियां छपी हैं वो केवल एक महाराज और उनके महल के रेनोवेशन की कहानी नहीं है बल्कि ये महाराज की मानसिकता के रेनोवेशन की कहानी है. कुछ नहीं लूंगा से… सब कुछ लूट लूंगा, कुछ नहीं छोडूंगा… ये उस महाराज में आए परिवर्तन की कहानी है.