ऐसा फल बेचने वाला कभी नहीं देखा होगा , वीडियो हुआ वायरल !

इस साल की शुरुआत में एक शख्स को अनोखे अंदाज में मूंगफली बेचते देखा गया था. जो की मूंगफली को कच्चा बादाम बताकर गाना गाते देखा गया था. जिसके बाद उनका इस तरह से गाना गाकर सामान बेचने का वीडियो काफी वायरल हुआ. इसके बाद देश में कई लोगों को अजीबोगरीब अंदाज में अपने सामान को बेचते देखा गया.

हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें एक शख्स हैरतअंगेज तरीके से अमरूद बेचते नजर आ रहा है. जिसे देख यूजर्स अपना पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो रहे हैं. वायरल हो रही वीडियो ने सोशल मीडिया पर यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचने के साथ ही सभी को काफी हैरान भी किया है.

अनोखे अंदाज में फल बेच रहा शख्स

वीडियो को सोशल मीडिया पर अमित अत्री नाम के यूजर्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो में सड़क पर ठेला लगाकर फल बेच रहे एक शख्स को देखा जा रहा है. जो की अमरूद को पेड़े बता कर बेच रहा है. वीडियो में शख्स को ‘पेढे-पेढे, खाओगे आप और तरसेंगे पड़ोसी, शक्कर की टक्कर आ गया है.’ कहते सुना जा रहा है.

यूजर्स को भाया वीडियो

फिलहाल इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स की हंसी कंट्रोल नहीं हो पा रही है. वहीं वीडियो को खबर लिखे जाने तक सोशल मीडिया पर हजारों व्यूज के साथ ही यूजर्स का काफी प्यार भी मिल रहा है. वीडियो को देख यूजर्स कमेंट करते हुए इस तरह से सामान बेचने को काफी शानदार आइडिया बता रहे हैं. वीडियो को सोशल मीडिया के कई अन्य प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया जा रहा है. जिसे देख हर कोई खुश नजर आ रहा है.