Manish Kashyap का EOU को मिला एक दिन का रिमांड, समर्थकों ने किया 23 मार्च को बिहार बंद करने का ऐलान…

    Table of Contents

    जानिए पूरी खबर

    तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर हमले की फेक न्यूज फैलाने के आरोप में गिरफ्तार हुए पत्रकार Manish Kashyap से Economic Offences Unit (EOU) 22 मार्च बुधवार को करेगी पूछताछ EOU ने 7 दिन के रिमांड के लिए कोर्ट में लगायी थी अर्जी मगर कोर्ट ने एक दिन के रिमांड के लिए मंजूरी दी है।

    रिमांड में किये जाने वाले पूछताछ में बिहार एवं तमिलनाडु पुलिस के अधिकारी रहेंगे उपस्थित मनीष कश्यप के समर्थकों ने सोशल मीडिया पर 23 मार्च को बिहार बंद करने का किया है ऐलान सूत्रों के मुताबिक पूरे प्रदेश में उनके समर्थक करेंगे प्रदर्शन

    बढ़ सकती है Manish Kashyap के रिमांड की अवधि

    सूत्रों की माने तो EOU मनीष कश्यप के रिमांड की अवधी बढ़ने के लिए फिर खटखटा सकती है कोर्ट का दरवाजा EOU के पास सवालों की लंबी सूचि है। जिसमे फेक विडियो बनाने, उसे शयेर करने और 2 राज्यों में शांति भंग करने के संबंध में मनीष कश्यप से सवाल पूछे जायेंगे इसके अलावा EOU ने मनीष कश्यप के खाते में वित्यय अनिमियता भी देखा है। जिसके बारे में भी मनीष कश्यप से पूछे जा सकते हैं सवाल

    Read More : KEJRIWAL विज्ञापन का बजट दोगुना कर रहे, केंद्र ने दिल्ली सरकार के बजट पर लगाया रोक
    EOU ने जारी किया Manish Kashyap से जुड़े कोचिंग संस्थानो को नोटिस

    तमिलनाडु प्रकरण के एडीजी नैयर हसनैन खान और EOU ने मनीष कश्यप और उसके Youtube Channel से जुड़े खातों की जांच की है। जांच के बाद EOU ने लगभग 6 कोचिंग संस्थानों को नोटिस भेजी है।

     

    जिसमे मनीष कश्यप और इन संस्थानों के बीच पैसों के लेन देन देखे गए है EOU ने पैसे की लेन देन का उद्देश्य जानने के लिए इन संस्थानों को नोटिस भेजा है | इसमें कम्पीटीशन की तैयारी करवाने वाले प्रसिद्ध कोचिंग संस्थान भी शामिल हो सकते हैं।

    Manish Kashyap
    Manish Kashyap के समर्थकों ने बिहार बंद का किया ऐलान

    मनीष कश्यप के समर्थक बिहार दिवस के अगले दिन गुरुवार 23 मार्च को बिहार बंद करने का सोशल मीडिया पर कर रहे हैं ट्रेन्ड सूत्रों से पता चला है उनके समर्थक प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में मौजूदा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर सकते हैं।

    समर्थकों की माने तो सरकार मनीष कश्यप की आवाज दबाने के लिए उनके खिलाफ षड़यंत्र कर रही है। कई समर्थकों ने बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजश्वी यादव पर उनके पिता के रास्ते पर चलने का आरोप लगाया है उनका कहना है अपने पिता के तरह तेजश्वी भी “ भूरा बाल साफ करो” विचारधारा पर चल रहे हैं।