शेर से मजाक कर रहा था शख्स ,फिर शेर ने किया कुछ ऐसा , वीडियो हो रहा वायरल !

शेर को जंगल का राजा कहा जाता है, जिसकी एक दहाड़ ही पूरे जंगल को शांत करने और बड़े से बड़े जीव को डर कर भागने पर मजबूर करने के लिए काफी होती है. जंगल के अंदर कोई भी दूसरा बड़ा शिकारी जानवर भी शेर को ललकारने की हिम्मत नहीं करता है. फिलहाल इन दिनों अब शेरों को भी पालने का चलन बढ़ गया है. जिसमें शेरों के बच्चों को पैदा होने के बाद से ही इंसानों के आस-पास रखा जाता है.
फिलहाल जानवर को कितना भी ट्रेनिंग दे दी जाए, उसकी जंगली प्रवृत्ती कभी खत्म नहीं हो सकती है. ऐसे में कई बार पालतू बनाए जाने वाले शेरों और खतरनाक जानवरों को भी हमला करते देखा जाता है. जिसे देख किसी की भी अंतरआत्मा कांप सकती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसे देख यूजर्स काफी हैरान हो रहे हैं.

शेर से मजाक पड़ा भारी

वायरल हो रही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर earth.reel नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में एक शख्स को शेर के गले में बंधी जंजीर को पकड़ कर उसे सहलाते नजर आ रहा है. इस पर शेर को काफी गुस्सा आ जाता है और वह गुर्राते हुए उस पर हमला कर देता है. जिसे देख वह शख्स अपनी जान बचाने के लिए पीछे हटते और उससे भागते देखा जा रहा है.

वीडियो देख यूजर्स हुए दंग

वीडियो में एक अन्य शख्स को उसकी मदद करते देखा जा रहा है. फिलहाल वीडियो में देखा जा सकता है कि शेर कुछ देर बाद शांत हो जाता है. वहीं कुछ ही देर के लिए सही, शेर को हमला करता देख शख्स की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है. जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स दंग होने के साथ ही अपनी हंसी को काबू में नहीं रख पा रहे हैं. वहीं यूजर्स कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि शेर को पालतू बनाना और उनसे खेलना अपनी जिंदगी को खतरे में डालने के बराबर है.