साइकिल से बनाए इस जुगाड़ को देखकर आप भी हो जायेंगे हैरान !

सोशल मीडिया की पर कौन सा वीडियो कब हिट हो जाए इस बात का अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल होता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर रोमांच के साथ ही मनोरंजक वीडियो काफी धमाल मचाते हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स की क्रिएटिविटी देख यूजर्स का मुंह खुला का खुला रह गया है.

बाइक का क्रेज युवाओं में काफी पहले से ही है. इन दिनों युवाओं में एक ओर जहां स्पोर्ट्स बाइक का क्रेज देखा जा रहा है. वहीं दूसरी ओर बुलेट के दीवानों की भी संख्या कम नहीं है. फिलहाल बुलेट लवर्स अपने सपनों की बाइक को पाने के लिए काफी जुगत करते देखे जा रहे हैं. हाल ही में एक शख्स तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे ऐसी बुलेट चलाते देखा गया, जो बिना पेट्रोल के ही चलती है.

जुगाड़ से बनी बुलेट ने किया हैरान

वायरल हो रही एक वीडियो में एक जुगाड़ु शख्स को देखा जा रहा है. जिसने की अपनी बुलेट के सपने को पूरा करने के लिए साइकिल को ही बुलेट की बॉडी से जोड़ दिया है. जिसे पेट्रोल की बजाए पैडल मार कर चलाया जा सकता है. जिसे देख यूजर्स की आंखे फटी की फटी रह गई है. कई यूजर्स इस जुगाड़ पर भरोसा ही नहीं कर पा रहे हैं. वहीं कुछ को यह आइडिया इतना पसंद आया है कि वह इसे पाना चाहते हैं.

वीडियो को मिले 12 मिलियन व्यूज

फिलहाल इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया के कई अन्य प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को प्रिंस राज नाम के शख्स ने शेयर किया है. वीडियो में दिख रही बुलेट का ऊपरी हिस्सा बुलेट का और निचला हिस्सा साइकिल का है. जिसे पैडल मारकर चलाते देखा जा रहा है. वीडियो को खबर लिखे जाने तक 12 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. वहीं 9 लाख 38 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इसे लाइक किया है.