Mahendra Singh Dhoni: 4 साल बाद जयपुर के मैदान में उतरेंगे चेन्नई के थाला, क्या रॉयल्स के जीत का सिलसिला तोड़ेगी थाला की चेन्नई

    Table of Contents

    जानें क्या है पूरी खबर

    आपको बता दें की आज राजस्थान में दर्शकों के 4 साल लम्बे इन्तजार का अंत हो रहा है. वहीं आपको बात दें की पिछले दो मैचों से मिली हार से ख़त्म हो चुके आत्मविस्वाश को पुनः प्राप्त करने के लिए रॉयल्स के सामने आज फिर से चेन्नई पर जीत हासिल कर वापसी करने का बेहतरीन मौका है. वहीं Mahendra Singh Dhoni के सामने रॉयल्स की चली आ रही जीत की स्ट्रीक को तोड़ अंक तालिका में 2 अंकों में इजाफा करने का बेहतरीन मौका है.

    रॉयल्स ने पिछले 3 मैचों में Mahendra Singh Dhoni की टीम सीएसके को दी है मात

    वहीं आपको बात दें की 4 बार की आईपीएल विजेता टीम सीएसके रॉयल्स के सामने पूरी तरह से लचर नज़र आती है. अगर आंकड़ों की मानें तो आपको जानकर हैरानी होगी की रॉयल्स ने CSK से पिछले खेले गए तीनों मैच में जीत हासिल की है. ऐसे में जहाँ 4 साल बाद आज Mahendra Singh Dhoni जयपुर के मैदान में वापसी कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ जीत की पटरी से उतर चुकी रॉयल्स निश्चित ही इस मैच में जीत हासिल करना चाहेगी.

    ये हो सकती है आज की पॉसिबल 11

    वहीं अगर बात करें इस मैच की पॉसिबल प्लेइंग 11 की तो

    राजस्थान रॉयल्स : संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पड्‌डीकल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ध्रुव जुरेल, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, संदीप शर्मा और जेसन होल्डर।

    चेन्नई सुपर किंग्स: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड, डेवोन कॉन्वे, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, अंबाती रायडु, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, मथीशा पथिराना, तुषार देशपांडे और महेश तीक्षणा।