Lucknow: परिजनों को नशीला पदार्थ दे नाबालिग छात्रा को लेकर फरार हुआ अरमान अली

 

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बता दें हाल ही में Lucknow से एक खबर सुर्खियों में आई है जहां अरमान अली नाम के शख्स ने 12 वीं की नाबालिग छात्रा को फुसलाकर परिजनों को अचेत करवाया और फिर नकदी और जेवर लेकर छात्रा के साथ फरार हो गया।

Lucknow के आशियाना थाने में दर्ज हुआ मुकदमा

आपको बता दें Lucknow के आशियाना थाने में एक रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जिसमे पीड़ित पिता ने आरोपी अरमान अली के खिलाफ केस दर्ज कराते हुए कहा है की आरोपी ने अपने झूठे प्रेम जाल में फंसाकर छात्रा पर मतातरंण का दबाव बनाया और फिर उसे लेकर फरार हो गया। दरअसल पीड़ित पिता ने बताया की उनकी 12वीं की लड़की जो अभी नाबालिग है उसे अरमान अली नाम के एक शख्स ने अपने प्रेम जाल में फंसाया, इसके बाद लड़की की मदद से ही हम सारे परिजनों को अचेत कर करीबन 20 हजार की नकदी और जेवर लेकर लड़की के साथ फरार हो गया। यही छात्रा के पिता ने आगे बताया की उन्हें आशंका है की अरमान अली अपने घर वालों की मिलीभगत से बेटी का मतांतरण कराकर निकाह कर लेगा।

 

 

Read More: MATHURA COURT ने श्री कृष्ण जन्मस्थान – शाही ईदगाह मामले में अमीन को सौंपी रिट रिपोर्ट

Lucknow के इस कांड पर बोले इंस्पेक्टर

आपको बता दें इस कांड को लेकर आशियाना थाने के इंस्पेक्टर ने बताया की नाबालिग लड़की 12वीं की छात्र थी। जबकि आरोपी अरमान अली राजनीखंड का रहने वाला है। आरोपी अरमान ने नाबालिग छात्रा को अपने प्रेमजाल में फंसाया और यही नही उसने दो बार गलत हरकत करने की कोशिश भी की। जानकारी होते ही छात्रा के पिता ने उसे पीटा लेकिन फिर भी उसने छात्रा से मिलना बंद नहीं किया। और फिर 31 मार्च को उसने छात्रा को विश्वास में लेकर परिजनों को खाने के साथ नशीला पदार्थ खिलाया फिर घर में रखे करीब 20 हजार नकद और लगभग 1 लाख रुपए के जेवर लेकर छात्रा के साथ फरार हो गया।