LSG के सामने आज SRH की चुनौती, जानें कौन किसपे पड़ेगा भारी

    Table of Contents

    जानें क्या है पूरी खबर

    आपको बता दें आज IPL 2023 का दसवां मुकाबला खेला जाना है। इस मैच में लखनऊ के जायंट्स के सामने हैदराबाद की चुनौती होगी। हालांकि आपको बता दें आज का ये मैच लखनऊ के ही होम ग्राउंड पर खेला जाना है, ऐसे में SRH के सामने LSG पर जीत हासिल करने का लक्ष्य आसान नहीं होने वाला है।

     

    LSG का तीसरा मुकाबला

    आपको बता दें आज लखनऊ में खेले जाने वाला यह मुकाबला LSG का इस सीजन में तीसरा मुकाबला होने वाला है। वहीं अगर बात करें इस सीजन की तो अभी तक LSG ने अपने दो मैचों में से एक में जीत और एक में हार दर्ज की है। जहां पहले मैच ही मैच में LSG ने DC को करारी शिकस्त दी थी वहीं दूसरे ही मैच में थाला के चेन्नई के सामने उन्होंने घुटने टेक दिए थे। वहीं इस मैच में LSG के फैंस अपने कप्तान केएल राहुल को फॉर्म में वापस देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

     

    SRH चाहेगी LSG को हराकर सीजन में जीत का हो आगाज

    वहीं दूसरी तरफ हैदराबाद के सामने LSG को हराकर इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज करने की चुनौती होगी। जी हां इस सीजन। में अभी तक हैदरबाद ने एक ही मैच खेला है और उसने भी राजस्थान के रजवाड़ों ने उन्हें 72 रनों की करारी शिकस्त दी थी। ऐसे में SRH के फैंस ये चाहेंगे की टीम पुरानी हार की गलतियों से सीखकर LSG को इस मुकाबले में मात दे। हालांकि आपको बता दें ये इतना आसान भी नहीं होने वाला है क्योंकि एक तरफ जहां LSG अपने होम ग्राउंड में खेलेगी वहीं दूसरी तरफ आज तक इन दोनों के बीच हेड टू हेड मैच में भी हैदराबाद ने एक भी मैच नहीं जीता है।

     

    ये हो सकती है पॉसिबल प्लेइंग इलेवन

    वहीं अगर बात करें इस मुकाबले की पॉसिबल प्लेइंग 11 की तो

    लखनऊ सुपरजायंट्स: केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, काइल मेयर्स/मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, कृष्णप्पा गौतम, क्रुणाल पंड्या, मार्क वुड, रवि बिश्नोई, आवेश खान और यश ठाकुर।

    सनराइजर्स हैदराबाद: ऐडन मार्करम (कप्तान),भुवनेश्वर कुमार, मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, ग्लेन फिलिप्स, वॉशिंगटन सुंदर, उमरान मलिक, आदिल राशिद, टी नटराजन और फजल हक फारुकी।