स्कूल ड्रेस में छोटी बच्ची का धमाकेदार डांस, एक्सप्रेशन से गिराया कहर !

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के रोमांच और मनोरंजन से भरे वीडियो सामने आते रहते हैं. जिनमें से कुछ ही वीडियो यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब होते हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर सामने आने वाली वीडियो में डांस वीडियो की भरमार देखी जाती है. ऐसे में इन दिनों एक बच्ची के क्यूट डांस और दिल जीत लेने वाले एक्सप्रेशन यूजर्स के दिमाग पर छाते नजर आ रहा है.

हाल ही में एक प्यारी सी बच्ची का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में बच्ची को ‘सैयां दिल में आना रे’ सॉन्ग पर डांस करते देखा जा रहा है. इस दौरान बच्ची जिस अंदाज में डांस करती है. उसे देख यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं. यहीं कारण है कि वीडियो सोशल मीडिया ​पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसने सभी यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

बच्ची के एक्सप्रेशन ने जीता दिल

फिलहाल इस वीडियो को एक बार देखने के बाद यूजर्स लूप में देखते नजर आ रहे हैं. वीडियो को सोशल मीडिया पर आध्याश्री उपाध्याय नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो में बच्ची को स्कूल यूनिफॉर्म पहन डांस करते देखा जा रहा है. इंस्टाग्राम बायो के अनुसार वीडियो में दिख रही बच्ची का नाम आध्याश्री उपाध्याय है जो की डांस इंडिया डांस की एक्स कंटेस्टेंट हैं.

यूजर्स को पसंद आया वीडियो

वीडियो में बच्ची को सड़क किनारे खड़े होकर डांस करते देखा जा सकता है, इस दौरान उनके डांस स्टेप्स के साथ ही क्यूट एक्सप्रेशन और रिएक्शन यूजर्स के दिलों पर छा गए हैं. वीडियो को 16 दिसंबर के दिन इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. जिसे अब तक 7.4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. यूजर्स लगातार कमेंट करते हुए बच्ची के डांस की सराहना कर रहे हैं. वहीं हर कोई उनके डांस को कमाल का डांस बता रहा है.