Linda Yaccarino: कौन हैं Twitter की CEO बनने वाली लिंडा याकारिनो, क्या अब Elon Musk सौपेंगे कमान!

    Table of Contents

    Linda Yaccarino:

    Linda Yaccarino: ट्विटर के नए सीईओ की खोज अब खत्म होती नजर आ रही है, एलन मस्क ने घोषणा करते हुए कहा कि ट्विटर के लिए एक नया सीईओ नियुक्त किया है। वह आने वाले 6 सप्ताह में अपना कार्य शुरू कर देगा! बता दें कि एलन मस्क ने ट्विटर की कमान अब एक महिला के हाथ में सौंपने का फैसला किया है। ट्विटर के सीईओ की लिस्ट में सबसे ऊपर Linda Yaccarino का नाम बताया जा रहा है।

    दौड़ में सबसे आगे नाम Linda Yaccarino का है 

    मस्क ने अभी किसी के नाम की सार्वजनिक घोषणा नहीं की है, लेकिन सीईओ की दौड़ में सबसे आगे नाम एनबीसी यूनिवर्सल की प्रमुख लिंडा याकारिनो का चल रहा है। एलन मस्क ने ट्विट कर लिखा कि मैं अब सीईओ के पद से इस्तीफा दे दूंगा। अब ट्विटर के चीफ एग्जीक्यूटिव चेयरमैन और चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर के रूप में अपनी भूमिका निभाऊंगा।

    ट्विटर के नए सीईओ बनने के बाद भी एलन मस्क उसके महत्वपूर्ण फैसले लेते रहेंगे। बता दें कि एलन मस्क ने पहले ही कहा था कि उनकी ट्विटर के उच्च पद बैठने की कोई खास मंशा नहीं थी।

    जानें कौन हैं लिंडा याकारिनो

    आपको बताते चले कि लिंडा याकारिनो वर्ष 2011 से एनबीसी यूनिवर्सल के साथ जुड़ी हुई है, वह कंपनी की अध्यक्ष और ग्लोबल एड के लिए काम करती रही हैं. बताया जा रहा है कि लिंडा डिजीटल एड के क्षेत्र में काफी माहिर है. वर्तमान समय में लिंडा याकारिनो एनबीसी यूनिर्वसल में टॉप एडवरटाइजिंग सेल एग्जीक्यूटिव हैं.