जान जोखिम में डाल शख्स ने बचाई कुत्ते की जान, हैरान कर देगा वीडियो

बेजुबान और नासमझ होने के कारण कुछ जानवर कई बार अंजाने में ही काफी भयानक मुसीबत मोल ले लेते हैं. जिसके कारण कई बार उनके जान भी जोखिम में आ जाती है. हाल ही में एक ऐसे ही कुत्ते को देखा गया जो की उफनती नदी या फिर नहर के पास पहुंचने के कारण उसमें जा गिरा, जिसके बाद एक शख्स को अपनी जान जोखिम में डाल उसे बचाते देखा गया.

सोशल मीडिया पर सामने आई इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स खुद की जिंदगी को रिस्क पर रख कर एक कुत्ते की जान बचाने की कोशिश कर रहा है. वीडियो में शख्स को रस्सी के सहारे उफनती नहर के ऊपर आकर उसकी लहरों में फंसे एक कुत्ते को वहां से निकालने की कोशिश करते देख सकते हैं. जिसे देख यूजर्स दंग रह गए हैं.
कुत्ते को बचा रहा शख्स

इस वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. वहीं ट्विटर पर इस वीडियो को ‘ज़िन्दगी गुलज़ार है’ नाम के पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक सुरक्षाकर्मी और कुछ लोगों को हाथों में रस्सी लिए देखा जा सकता है, जिसके अगले किनारे पर एक शख्स झूलते हुए उसे पकड़े हुए है और दूसरे हाथ से नहर के तेज बहाव में फंसे एक कुत्ते को बचाने की कोशिश कर रहा है.

यूजर्स का जीता दिल

फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे खबर लिखे जाने तक एक लाख 41 हजार से ज्यादा व्यूज और 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं. वहीं वीडियो को देख हैरान हो रहे यूजर्स लगातार कमेंट करते देखे जा रहे हैं. एक यूजर्स ने कमेंट कर लिखा ‘भाई की हिम्मत और जज्बे को सैल्यूट है. ऐसे ही आप सब लोग बेजुबान जनवारो की सेवा करते रहें.’