हिरण के शिकार के लिए तेंदुए ने ऐसे बनाई पूरी स्ट्रेटजी, वीडियो हो रहा वायरल !

सोशल मीडिया पर आए दिन जंगली जानवरों के कई घातक और खतरनाक वीडियो सामने आते देखे जाते हैं. जिनमें कई खूंखार जानवरों को हैरतअंगेज अंदाज में शिकार करते देखा जाता है. जंगलों के अंदर जिंदा रहने के लिए जानवरों के बीच जिंदगी की जंग काफी दिलचस्प होती है. जहां शिकारी जानवर शिकार की तलाश में रहते हैं. वहीं दूसरे जानवर हर कदम भी बहुत सावधानी से रखते हैं.

हाल ही के दिनों में सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखने को मिलते हैं. जिनमें खुंखार जानवर घात लगाकर शिकार करते नजर आते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में सामने आया है. जिसे देख यूजर्स दंग रह गए हैं. वीडियो में एक चालक तेंदुए को बड़ी ही सफाई से घात लगाकर हिरण का शिकार करते देखा जा रहा है. जिसे देख हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए हैं.

घात लगाकर तेंदुए ने किया शिकार

वायरल हो रही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर आईएफएस अधिकारी रमेश पांडे ने शेयर किया है. इस वीडियो में एक तेंदुए को जंगल में हरी घास चरते हुए एक हिरण का शिकार करने की फिराक में देखा जा रहा है. इस दौरान तेंदुआ हमला करने से पहले पेड़ की आड़ लेकर ज्यादा से ज्यादा हिरण के पास पहुंचने की कोशिश करते देखा जाता है.

यूजर्स रह गए दंग

वीडियो के अंत में तेंदुए को हिरण के पास पहुंचकर तेजी से हमला करते देखा जा रहा है. इस दौरान हिरण अपनी जान बचा कर भागने की कोशिश भी करता है जो की पूरी तरह से विफल कोशिश साबित होती है और वह तेंदुए का शिकार बन जाता है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को सोशल मीडिया पर 55 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. वहीं इस पर लगातार यूजर्स अपने हैरानी भरे कमेंट करते नजर आ रहे हैं.