KKR Vs RCB : आज होगा असली SRK Vs Kohli, ये होंगे पॉसिबल प्लेइंग इलेवन 11

     

    IPL 2023 9th मैच

    आपको बता दें आज इंडियन प्रीमियर लीग के नौवें मैच, KKR Vs RCB में सहारुख खान और कोहली के फैंस की असली में भिड़त देखने को मिलने वाली है। जहा आज इस बेहद रोमांचक मुकाबले में 4 साल बाद कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अपने होम ग्राउंड में उतरने वाली है वहीं दूसरी तरफ विराट का दमदार फार्म वापस आने के बाद से ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के फैंस भी इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

     

    क्या आज KKR Vs RCB के मैच में खुलेगा KKR के जीत का खाता

    हालांकि आपकों बता दें इस IPL सीजन में अभी तक KKR का खाता नहीं खुला है ऐसे में आज देखने लायक बात ये होने वाली है की क्या आज कोहली की टोली को हराकर शाहरुख की KKR IPL 2023 में अपनी जीत का आगाज करेगी। दरअसल KKR के पहले मैच में विपक्षी टीम पंजाब ने उन्हें अपने घरेलू मैदान पर डेकवर्थ लुइस मैथड के अनुसार 7 रनों से शिकस्त दी थी।

     

    KKR Vs RCB के मैचों में किसने मारी है बाजी

    वहीं अगर बात करें अब तक के IPL इतिहास की तो आपको बता दें की अब तक खेले गए KKR Vs RCB के मैच में बेंगलुरु पर कोलकाता भरी पड़ता देखा गया है। दरअसल आज तक के इतिहास में दोनों टीमों ने एक दूसरे के विरुद्ध कुल 30 मैच खेले हैं जिसमे से KKR ने 16 तो RCB ने सिर्फ 14 मैचों में जीत हासिल की है।

     

    ये हो सकती है पॉसिबल प्लेइंग इलेवन

    वहीं अगर बात करें दोनों टीमों के पॉसिबल प्लेइंग 11 की तो

    कोलकाता नाइट राइडर्स: नीतीश राणा (कप्तान), रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, वेंकटेश अय्यर, आंद्रे रसेल, शार्दूल ठाकुर, सुनील नरेन, टिम साउदी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती, अनुकुल रॉय।

    रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु: फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, माइकल ब्रेसवेल, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक, शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, रीस टॉप्ले, मोहम्मद सिराज, कर्ण शर्मा और आकाश दीप।