Khalistani समर्थक अमृतपाल और उसके गुर्गे के 6 साथी गिरफ्तार,पंजाब में बंद हुआ इंटरनेट

    जानें क्या है पूरी खबर

    आपको बता दें खबर आ रही है पंजाब से जहां पुलिस ने करीबन डेढ़ घंटे तक पीछा करने के बाद Khalistani समर्थक अमृतपाल और उसके 6 साथी को पंजाब के जालंधर के मैहतपुर से गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच हालात की गंभीरता को देखते हुए पंजाब के कई इलाकों में इंटरनेट बंद कर दिया गया है।

    जालंधर और मोगा पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में पकड़ा गया khalistani समर्थक अमृतपाल

    आपको बता दें आज जालंधर और मोगा पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन के अंतर्गत Khalistani समर्थक अमृतपाल और उसके 6 साथियों को पुलिस ने जालंधर – मोगा नेशनल हाईवे से पुलिस ने Khalistani समर्थक अमृतपाल के काफिले की दो गाड़ियों को घेर लिया और उनमें से अमृतपाला समेत 6 अन्य Khalitani समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया।

    Read More: MANISH KASHYAP ने किया बेतिया में सरेंडर, थाने के बहार समर्थकों की उमड़ी भीड़

    Khalistani समर्थक अमृतपाल के करीबी भगवंत सिंह की भी हुई गिरफ्तारी

    दरअसल Khalistani समर्थक अमृतपाल के करीबी भगवंत सिंह उस समय गिरफ्तार किया जब वे अपने खेतों में पशुओं के लिए चारा काट रहे थे। इस दौरान अपने तरफ बढ़ती पुलिस को देख वे सोशल मीडिया पर लाइव भी आए और उन्होंने उन्हें गिरफ्तार करने 5 गाड़ियों से आई पुलिस को भी दिखाया। दरअसल अमृतलाल के करीबी भगवंत सिंह पर हथियारों के साथ फोटो डालने को लेकर कार्यवाही की जा रही है और इसी सिलसिले में उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

     

    अजनलाल थाने पर अमृतपाल और उसके खालिस्तानी समर्थकों ने बोला था हमला

    अभी कुछ दिन पहले ही, 23 फरवरी को Khalistan समर्थक संगठन “वारिस पंजाब दे” से जुड़े हजारों लोगों ने बंदूक और तलवारों के साथ अजनाला थाने पर संगठन प्रमुख अमृतपाल के करीबी लवप्रीत सिंह तूफान की गिरफ्तारी को लेकर हमला बोल दिया था। जिसके बाद दबाव और डर से पंजाब पुलिस ने आरोपी को रिहा कर दिया था और पूरे देश में इसको लेकर लोगों ने पंजाब पुलिस पे निशाना साधा था।