Khalistani समर्थक अमृतपाल सिंह के गनमैन तजिंदर गोरखा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

     

    जानें क्या है पूरी खबर

    आपको तो पता ही होगा की इन दिनों पंजाब पुलिस द्वारा लगातार Khalistani समर्थक अमृतलाल सिंह पर नकेल कसे जा रही है। और कभी अपने आपको नेता कहने वाला Khalistani अब खुद को छुपते छिपाते फिर रहा है। हालांकि इस दौरान पंजाब पुलिस ने Khalistani समर्थक अमृतपाल के गनमैन तजिंदर सिंह उर्फ गोरखा को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन अभी भी अनृतपाल सिंह पुलिस के गिरफ्त से बाहर है।

     

    Khalistani समर्थक अमृतपाल संग गोरखा भी अजनाला केस में है नामजद

    जी हां आपको बता दें हाल ही में हुए दिल दहला देने वाले अजनाला केस में Khalistani समर्थक अमृतलाल सिंह संग गोरखा बाबा का भी नाम सामने आया था। मलौद थाने के मंगेवाल गांव का रहने वाला तजिंदर सिंह उर्फ गोरखा बाबा को खन्ना पुलिस ने अजनाला केस में नामजद होने के कारण गिरफ्तार कर लिया है। यही नहीं डीएसपी पायल हरसिमरत सिंह ने बताया है की सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ उसकी काफी तस्वीरें देखी गईं हैं।सिर्फ इतना ही नहीं गोरखा बाबा पर पहले से ही झगड़े और शराब तस्करी के मामले दर्ज हैं। आगे जानकारी देते हुए डीएसपी ने बताया की उसके खिलाफ 107/151 के तहत कार्यवाही की जा रही है।

     

    Read More: RAJ THACKERAY की फटकार के बाद BMC ने माहिम बीच से हटाई दरगाह

     

    जानें किसने की थी Khalistani समर्थक अमृतपाल सिंह की भागने में मदद

    आपको बता दें अभी भी पंजाब पुलिस अजनाला केस के मुख्यारोपी और कट्टर Khalistani समर्थक अमृतलाल सिंह को ढूंढ नहीं सकी है। वहीं अधिकारियों ने अमृतपाल सिंह को फरार कराने के पीछे पालप्रीत सिंह को मास्टर माइंड बताया है। आपको बता दें पालप्रीत सिंह को ही अमृतपाल सिंह का गुरु भी माना जाता है। और मंगलवार को जारी किए गए फोटो जिसमे अमृतपाल को भागते हुए दिखाया जा रहा है उसको पालप्रित उर्फ गुरु ही चला रहा था। यही नहीं आपको बता दें पालप्रीत सिंह आईएसआई संगठन का बेहद करीबी भी माना जाता है और बताया जाता है की Khalistani संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ को चलाने के आईएसआई से निर्देश भी लेता था।